गोविंदा ने यूनिक स्टाइल में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा हीरो नंबर वन का Video

गोविंदा (Govinda) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गोविंदा ने यूनिक स्टाइल में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा हीरो नंबर वन का Video

गोविंदा (Govinda) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • गोविंदा ने स्टेज पर यूं किया डांस
  • हीरो नंबर वन का वीडियो हुआ वायरल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

गोविंदा (Govinda) अपने बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं. इन दोनों वो सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और नए-नए वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर हे हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो किसी अवॉर्ड शो का है. इस दौरान उन्होंने अपने यूनिक अंदाज में डांस किया. गोविंदा (Govinda) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे 53 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गोविंदा (Govinda Dance Video) का वीडियो में नया अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है.

गोविंदा (Govinda) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "इसे मिस मत करो. जी सिने अवॉर्ड्स." गोविंदा डांस के साथ-साथ अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपना हुनर दिखाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गोविंदा (Govinda) ने 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था. हालांकि, गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वीडियो के जरिए फैन्स का मनरंजन करते रहते हैं.