NDTV Khabar

फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं गोविंदा कि खुद की बेटी के लिए वक्त नहीं!

टीना आहूजा कहती हैं, "मैं चाहती हूं कि वह मुझपर गर्व करें. डैड खुद की फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं कि मेरे लिए फिल्म प्रोड्यूस नहीं कर पाएंगे. और मुझे यह बात पसंद है." 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं गोविंदा कि खुद की बेटी के लिए वक्त नहीं!

बेटी टीना आहूजा (28) के साथ गोविंदा (53)

खास बातें

  1. मैं नहीं चाहती कि पापा मुझे लॉन्च करें: टीना आहूजा
  2. "अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं, भले रोल 15 मिनट का हो"
  3. 2015 में 'सेकेंड हैंड हस्बैंड' से टीना ने किया था डेब्यू
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जहां अपने बच्चों को लॉन्च करने में जी-जान लगा देते हैं, वहीं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का कहना हैं कि उनके पिता के पास बेटी के लिए फिल्म बनाने का वक्त नहीं है और यह टीना बात टीना को पसंद है. आहूजा ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में आई फिल्म 'सेकंड हैंड हस्बैंड' के जरिए की थी, लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. पिता की विरासत को आगे बढ़ाने के सवाल पर मिड डे को दिए इंटरव्यू में टीना ने कहा, "मैं नहीं चाहती कि पापा मुझे लॉन्च करें. मैं अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं, भले ही फिल्म में रोल 15 मिनट का क्यों न हो. मैं अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाना चाहती हूं, लेकिन खुद के दम पर."

पढ़ें: कपिल शर्मा की हो गई वापसी, आते ही बन गए 'फिरंगी'​
 

A post shared by Tina Ahuja(@tina.ahuja) on

टीना ने आगे यह भी कहा कि उनके पिता फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं कि उनके लिए फिल्म का निर्माण नहीं कर पाएंगे. टीना कहती हैं, "मैं चाहती हूं कि वह मुझपर गर्व करें. डैड खुद की फिल्में साइन करने में इतने बिजी हैं कि मेरे लिए फिल्म प्रोड्यूस नहीं कर पाएंगे. और मुझे यह बात पसंद है." 
 
 

A post shared by Tina Ahuja(@tina.ahuja) on

टीना ने इंटरव्यू में उन अफवाहों का भी खंडन किया है, जिसमें ऐसा कहा गया कि वे सिर्फ अपने पिता के साथ ही काम करना चाहती हैं. टीना ने बताया कि उन्हें सिर्फ अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान टीना को इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

पढ़ें: ...और इस तरह रणबीर कपूर खो बैठे अपना लकी चार्म

टिप्पणियां
बता दें, 28 वर्षीय टीना ने 2015 में स्मीप कंक की फिल्म 'सेकेंड हैंड हस्बैंड' में गुरप्रीत कौर का किरदार निभाकर अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. फिल्म फ्लॉप रही और टीना अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब. वहीं, आखिरी बार फिल्म 'आ गया हीरो' में नजर आए गोविंदा जल्द ही 'राजू माइंड ब्लोइंग' में दिखाई देंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement