पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' अपील पर गोविंदा ने यूं दिया रिएक्शन, कही यह बात...देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' अपील पर गोविंदा (Govinda) ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है. देखें Video

पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' अपील पर गोविंदा ने यूं दिया रिएक्शन, कही यह बात...देखें Video

गोविंदा (Govinda) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • गोविंदा की वीडियो हुआ वायरल
  • पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' अपील पर दिया रिएक्शन
  • वीडियो में कही यह बात
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देख रविवार को 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की अपील की थी. उनकी इस अपील का असर भी पूरे देश में दिख रहा है. वाराणसी, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, लखनऊ, चेन्नई, देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, हल्द्वानी और इलाहाबाद समेत अन्य प्रमुख शहरों में सुबह के समय सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं. जनता कर्फ्यू आज सुबह सात बजे शुरू हुआ और रात 9 बजे तक चलेगा. इसी बीच बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा (Govinda) का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

गोविंदा (Govinda) ने इस वीडियो में कहा: "कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ रहा है इसलिए अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का निवेदन स्वीकारें. साथ ही 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' दिवस का साथ दें." गोविंदा ने इस वीडियो के माध्यम से पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया है और लोगों को भी ऐसा करने की सलाह दी. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' शुरू होने से कुछ समय पहले रविवार को ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है... मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा." बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 315 हो गई है. कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में हैं.