NDTV Khabar

एकता कपूर ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर किया ट्वीट, बोलीं- ये अतिवादी फैसला है लेकिन...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Artcile 370) हटा ली गई है. आज सुबह 11 बजे राज्यसभा में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भारी हंगामे के बीच इसका ऐलान किया. बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस पर यूं ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एकता कपूर ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर किया ट्वीट, बोलीं- ये अतिवादी फैसला है लेकिन...

धारा 370 (Article 370) को लेकर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कही ये बात

खास बातें

  1. जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370
  2. धारा 370 पर एकता कपूर ने किया ट्वीट
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटा दी गई है. आज सुबह 11 बजे राज्यसभा में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भारी हंगामे के बीच इसका ऐलान किया. अमित शाह ने बताया कि धारा 370 (Article 370) के कई खंड लागू नहीं होंगे. सिर्फ खंड एक बचा रहेगा. जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) को मिला विशेष राज्य का दर्जा भी अब खत्म हो चुका है. सरकार के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन दिए हैं. अब बॉलीवुड और टेलीविजन की दिग्गज प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी सरकार के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है. प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इस अतिवादी फैसला बताया है. 

जम्मू-कश्मीर पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने किया ट्वीट, कहा- ये समय भी गुजर...


बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाने के सरकार के फैसले पर ट्वीट किया हैः 'यह अतिवादी फैसला है लेकिन समय की जरूरत है!! सिर्फ यही उम्मीद करती हूं कि कश्मीर सुरक्षित रहे! ऐतिहासिक दिन.' हालांकि एकता कपूर ने यह ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया है. लेकिन उन्होंने धारा 370 को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है. एकता कपूर का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटते ही इस एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- कश्मीर में घर खरीदूंगा, बिजनेस करूंगा...

टिप्पणियां

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटाने के फैसले का समर्थन किया है. बीएसपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, उनकी पार्टी अनुच्छेद 370 हटाने का पूरा समर्थन करती है. दूसरी ओर पीडीपी के राज्यसभा सांसद नजीर अहमद और एमएम फैयाज ने सरकार के फैसले का संसद परिसर में विरोध किया है. इससे पहले उनको राज्यसभा से बाहर जाने के लिए कहा गया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement