NDTV Khabar

जब अमेरिकन DJ डिप्लो ने शाहरुख को 'फुर्र' के लिए राज़ी किया

अमेरिका के मशहूर डीजे डिप्लो शाहरुख खान की फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के गाने फुर्र में शाहरुख के साथ नज़र आएंगे. यह फिल्म चार अगस्त को रिलीज हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अमेरिकन DJ डिप्लो ने शाहरुख को 'फुर्र' के लिए राज़ी किया

"जब हैरी मेट सेजल" 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी

खास बातें

  1. अमेरिकन डीजे डीप्लो ने 'फुर्र' गाने को कंपोज़ किया
  2. 'फुर्र' गाने को स्पेन में शूट किया गया है
  3. शाहरुख और अनुष्का की केमेस्ट्री फिर लोगों को पसंद आ रही है
मुंबई:

फ़िल्म "जब हैरी मेट सेजल" के नए गाने के लिए शाहरुख और अमेरिकी डीजे डिप्लो के सहयोग ने पहले से ही सभी को उत्साहित कर दिया है. हालांकि, यह ग्रैमी विजेता का निर्णय था कि वे इस म्युजिक वीडियो में सुपरस्टार को आश्वस्त करेंगे. 

अभिनेता ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में 'फुर्र' का एक प्रचार वीडियो शूट किया है. शूटिंग के बारे में  शाहरुख खान  ने कहा, "डिप्लो का मियामी में एक शो था, लेकिन उन्होंने उसे स्थगित कर वे लॉस एंजेलिस आ गए.

यह भी पढ़ें:  सबके सिर चढ़कर बोल रहा है 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना राधा

शाहरुख खान ने बताया कि वह वीडियो का हिस्सा नहीं थे लेकिन डिप्लो ने उन्हें शूट करने के लिए आश्वस्त किया. उन्होंने बताया कि वे उनसे मिलने के लिए सेट पर गए लेकिन उन्होंने उन्हें वीडियो का हिस्सा बनने के लिए आग्रह किया और फिर उन्हें उनकी बात माननी ही पड़ी.


यह भी पढ़ें: इनकी वजह से 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तैयार हुईं अनुष्का शर्मा

अभिनेता और संगीतकार एक महान बंधन साझा करते है, जिसका एक नमूना उस समय देखने मिला जब डिप्लो भारत के दौरे पर आए थे और "डिअर ज़िन्दगी" के लिए गोवा में शूट कर रहे शाहरुख से मिलने के लिए गोवा पहुंच गए.

अपने और डिप्लो के रिश्ते के बारे ओर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि, "डिप्लो ने कोलकाता में बहुत समय बिताया है, इसलिए वह भारत और हमारी संस्कृति को प्यार करता है. उन्होंने मुझे अपने रिकॉर्ड लेबल "मैड डिसेन्ट" की एक जैकेट भी दी थी.

टिप्पणियां

डिप्लो के बच्चे शाहरुख के बहुत बड़े प्रशंसक और उनसे मिलने के लिए खुश थे, हालांकि, किंग खान यह जानकर काफी आश्चर्यचकित थे. शाहरुख ने कहा, "मुझे आश्चर्य हुआ कि उनके बेटे मुझे जानते थे."

VIDEO: 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में अनुष्का शर्मा से खास बातचीत फिल्म के सभी गाने चार्ट में सबसे ऊपर हैं और इन गानों ने दर्शकों के दिलोदिमाग मे अपनी छाप छोड़ दी है. मिनी ट्रेल्स और ट्रेलर ने सभी को चकित कर दिया है.  रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित  फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement