Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

Gulabo Sitabo Trailer: 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' का ट्रेलर आज यानी 22 मई को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को लेकर पहले से ही सोशल मीडिया पर खासी चर्चा थी, लिहाजा इसका ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका कर दिया है.  'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स के किरदार में हैं और उनकी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से मकान को लेकर खूब बहस होती है.

'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' के ट्रेलर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के बीच का संवाद लोगों को गुदगुदाता हुआ नजर आ रहा है. कुछ ही देर में इस ट्रेलर को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.  'गुलाबो सिताबो' का प्रीमियर 12 जून को होगा. इस तरह कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान एक बड़ी फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने जा रही है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' के ट्रेलर लॉन्च के पहले मेकर्स ने एक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन शूजीत सरकार और आयुष्मान खुराना ट्रेलर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर रहे हैं. गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर शूजित सरकार ने इस संबंध में कहा था: "भारतीय मनोरंजन की दुनिया में यह एक नई सुबह का आगाज है. मुझे खुशी है कि सारी दुनिया हमारी ड्रामेडी को देख सकेगी. गुलाबो सिताबो एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है, जिसका लुत्फ पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है."