NDTV Khabar

'गली बॉय' के सेट पर इस युवा रैपर से मिले रणवीर सिंह, और यूं बदल दी जिंदगी...

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' में बिजी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गली बॉय' के सेट पर इस युवा रैपर से मिले रणवीर सिंह, और यूं बदल दी जिंदगी...

रणवीर सिंह और डीजे अल्ताफ

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने रैपर अल्ताफ से की मुलाकात
  2. वीडियो में कैमियो करने के लिए हुए तैयार
  3. 'गली बॉय' के शूटिंग में बिजी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' में बिजी हैं. यह फिल्म मुंबई के चॉल (झोपड़ी) में रहने वाले नाजी और डिवाइन पर आधारित है, जोकि एक स्ट्रीट रैपर हैं. ऐसे में उनका भारत में होने वाले अंडरग्राउंड हिप हॉप और रैपिंग से इमोशनल लगाव हो गया है. रणवीर ने अपने फिल्म के शूट के दौरान धारावी व मुंबई के अन्य इलाकों में ऐसे कई दोस्त बना लिए हैं, जो स्लम इलाके में रैपिंग करते हैं. उनके जीवन की कहानियां, डेली रूटीन और उनके टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए रणवीर सिंह ऐसे में हिप हॉपर्स और रैपर्स का सपोर्ट करते हुए नजर आए.

Gully Boy के सेट से लीक हुई आलिया और रणवीर की Photos, कुछ ऐसा है Look

एक युवा रैपर डीजे अल्ताफ को रणवीर ने यह भरोसा जताया कि वह उनके लिए हमेशा मदद करने के लिए तैयार रहेंगे. डीजे अल्ताफ ने एक बेहद ही कूल और कैची टाइटल ट्रैक 'वाज़अप' (Wassup) लिखा है. रैपर ने 'गली बॉय' के सेट पर रणवीर सिंह के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. अल्ताफ तब काफी हैरान रह गया, जब उसे पता चला कि रणवीर सिंह को अंडरग्राउंड हिप हॉप सीन के बारे में इतनी जानकारी हैं. रणवीर के इस टैलेंट पर अल्ताफ काफी प्रभावित हुआ. रणवीर खुद भी रैपिंग करना काफी पसंद करते हैं और वह रैपर्स को बड़ा सोचने और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित भी करते हैं.


रणवीर सिंह ने बताया कि फिल्म 'गली ब्वॉय' में एक्टिंग करने के पीछे क्या है वजह?

 

 

A post shared by Gully Boy (@gully_boy_fc) on


जब डीजे अल्ताफ ने रणवीर को अपने वीडियो 'वाज़अप' (Wassup) में कैमियो के लिए रिक्वेस्ट की तो वह फट से तैयार हो गए. इस पर अल्ताफ काफी हैरान रह गया और रणवीर के इस सौम्य व्यवहार से काफी खुश हुआ. उसके गाने में रणवीर का कैमियो काफी आकर्षिक करने वाला होगा.

यह पूरी जानकारी 'गली बॉय' के सेट पर मौजूद सूत्रों से मिली. अल्ताफ ने फिल्म 'गली बॉय' के डायलॉग्स पर रणवीर के साथ भी काम किया है. डीजे अल्ताफ ने कहा कि रणवीर भाई हिप हॉपर्स और रैपर के लिए एक बड़ी प्रेरणा हैं. उनकी फिल्म 'गली बॉय' से भारत में हिप हॉप को बढ़ावा मिलेगा और इससे हमारे जैसे रैपर्स को फायदा होगा.
 

 

A post shared by varia forever(@varia_fc_) on


फिल्म 'गली बॉय' के ट्रेनिंग, रिहर्सल और तैयारियों के लिए रणवीर सिंह ने कई हिप हॉपर और देसी रैपर से मुलाकात की. बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्म 'गली बॉय' के डायरेक्टर जोया अख्तर हैं. मीडिया में आई खबर के मुताबिक यह फिल्म मुंबई के स्लम एरिया में शूटिंग की जा रही है.
टिप्पणियां

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement