Gully Boy Box Office Collection Day 14: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' बनी ब्लॉकबस्टर, कमा डाले 200 करोड़

Gully Boy Box Office Report: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने एनर्जेटिक अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं.

Gully Boy Box Office Collection Day 14: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' बनी ब्लॉकबस्टर, कमा डाले 200 करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 14: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  • 'गली बॉय' ने वर्ल्डवाइड कमाए 200 करोड़
  • इंडिया बॉक्स ऑफिस से करोड़ों कलेक्शन
  • रणवीर सिंह की धांसू एक्टिंग
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 14: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने एनर्जेटिक अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. भारतीय सिनेमाघरों से 100 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली  फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. दूसरे हफ्ते में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई के रफ्तार भले ही धीमी पड़ गई हो, लेकिन उन्हें वर्ल्डवाइड से कलेक्शन अच्छा मिला. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 3.90 करोड़, शनिवार को 7.05 करोड़, रविवार को 7.10 करोड़, सोमवार को 2.45 करोड़, मंगलवार को 2.30 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही. रोजाना के आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को भी फिल्म करीब 2 करोड़ कमा सकती है. ऐसे में कुल कलेक्शन 125 करोड़ हो जाएगा और ओवरसीज के कलेक्शन को जोड़ लिया जाए तो आंकड़ा 200 करोड़ के पार जा चुका है.

दीपिका कक्कड़ ने कार में डॉगी संग कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

 

 

शुक्रवार को रिलीज होने वाली लुका छिपी (Luka Chuppi) और सोन चिरैया (Sonchiraiya) के रिस्पॉन्स के बाद तय होगा कि गली बॉय (Gully Boy) की कमाई का आंकड़ा कहां जाकर रुकेगा. 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों को अभी भी लुभा रही है. हालांकि टिकट की खिड़की पहले के मुकाबले कम भीड़ दिखाई देने को मिल रही है. ओवरसीज में गली बॉय (Gully Boy) का जादू बरकरार है. आलिया (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को दर्शकों का प्यार मिलना बरकरार है. तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने 25 फरवरी तक यूएस और कनाडा में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली थी.

होली से पहले 'बबुआन की जान...' गाने की धूम, 90 लाख बार देखा गया Video

देखें ट्रेलर-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शुरुआत से ही कमाई शानदार रही है, जो अबतक कायम है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आ रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इससे पहले 'सिंबा' से भी धमाल मचाते नजर आए थे. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...