NDTV Khabar

Gully Boy Box Office Collection Day 15: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से की धांसू कमाई, दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने दो हफ्ते के भीतर शानदार कमाई करते हुए 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy Box Office Collection Day 15: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से की धांसू कमाई, दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 15: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  1. 'गली बॉय' ने दो हफ्ते में कमाए करोड़ों
  2. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का धमाल
  3. हर कोई कर रहा है वाहवाही
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने दो हफ्ते के भीतर शानदार कमाई करते हुए 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. रैपर बने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्टिंग इतनी धांसू हैं कि हर कोई वाहवाही करते हुए नहीं थक रहा. उनका रैप करने अंदाज और शानदार परफॉर्मेंस की वजह से एक बार फिर दर्शकों के दिलों में बस गए हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की लगातार तीन फिल्में सुपर-डुपर हिट हो चुकी है. बात करें गली बॉय फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो, देश के हर हिस्से में धांसू कमाई कर चुकी है. हालांकि पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में रफ्तार थोड़ी धीमी थी, लेकिन लोग फिल्म को लगातार पसंद कर रहे हैं.

दीपिका कक्कड़ ने कार में डॉगी संग कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल


 

 

बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने एनर्जेटिक अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. वहीं भारतीय सिनेमाघरों से 100 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली  फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. दूसरे हफ्ते में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई के रफ्तार भले ही धीमी पड़ गई हो, लेकिन उन्हें वर्ल्डवाइड से कलेक्शन अच्छा मिला. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 3.90 करोड़, शनिवार को 7.05 करोड़, रविवार को 7.10 करोड़, सोमवार को 2.45 करोड़, मंगलवार को 2.30 करोड़, बुधवार को 2.10 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही. रोजाना के आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार को भी फिल्म करीब 2 करोड़ कमा सकती है. ऐसे में कुल कलेक्शन 125 करोड़ से ज्यादा हो गया है और ओवरसीज के कलेक्शन को जोड़ लिया जाए तो आंकड़ा 200 करोड़ के पार जा चुका है.

देखें ट्रेलर-

शुक्रवार को रिलीज होने वाली लुका छिपी (Luka Chuppi) और सोन चिरैया (Sonchiraiya) के रिस्पॉन्स के बाद तय होगा कि गली बॉय (Gully Boy) की कमाई का आंकड़ा कहां जाकर रुकेगा. 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों को अभी भी लुभा रही है. हालांकि टिकट की खिड़की पहले के मुकाबले कम भीड़ दिखाई देने को मिल रही है. ओवरसीज में गली बॉय (Gully Boy) का जादू बरकरार है. आलिया (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को दर्शकों का प्यार मिलना बरकरार है. तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने 25 फरवरी तक यूएस और कनाडा में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली थी.

होली से पहले 'बबुआन की जान...' गाने की धूम, 90 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शुरुआत से ही कमाई शानदार रही है, जो अबतक कायम है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आ रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इससे पहले 'सिंबा' से भी धमाल मचाते नजर आए थे. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement