NDTV Khabar

Gully Boy Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से जीता दिल, तीसरे दिन कर डाली धांसू कमाई

Gully Boy Box Office Report: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी 'गली बॉय' (Gully Boy) फिल्म से कुछ ऐसा धमाल मचाया है कि हर कोई तारीफ के पुल बांध रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से जीता दिल, तीसरे दिन कर डाली धांसू कमाई

Gully Boy Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. 'गली बॉय' की धांसू कमाई
  2. रणवीर सिंह की जबरदस्त एक्टिंग
  3. तीन दिन में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी 'गली बॉय' (Gully Boy) फिल्म से कुछ ऐसा धमाल मचाया है कि हर कोई तारीफ के पुल बांध रहा है. रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी फिल्म में शानदार एक्टिंग का नमूना दिया है. दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर इस कदर जमी कि दर्शकों की भीड़ लगातार देखी जा रही है. वेलेन्टाइन्स डे (Valentines Day) के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने शनिवार को धांसू कमाई कर डाली. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 19.40 करोड़ और शुक्रवार को 13.10 करोड़ रुपए कमाए. जबकि बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शनिवार को रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) करीब 18.50 करोड़ रुपए की जबदस्त कर डाली. हालांकि अभी शनिवार की पूरी कमाई आना बाकी है.

मशहूर एक्टर Sudesh Berry ऑस्ट्रेलिया से लौटे अपने बेटे को देख हुए भावुक, वायरल हुई तस्वीरें


 

 

'गली बॉय' (Gully Boy) ने शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को करीब 35 से 45 प्रतिशत तक की अधिक कमाई की है. वीकेंड खत्म होने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन सिर्फ तीन दिन के भीतर रणवीर सिंह की फिल्म ने करीब 50 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. देखना होगा कि पहले हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा कब पार कर पाती है. बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है. 

PM Narendra Modi: पीएम मोदी की बायोपिक में उनकी मां का रोल निभाएगी यह मशहूर एक्ट्रेस

देखें ट्रेलर-

 

टिप्पणियां

बता दें, 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. 'गली बॉय' जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है 'गली बॉय', जिसे एक बार देखना तो बनता ही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement