NDTV Khabar

Gully Boy Box Office Collection day 7: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से जीता सबका दिल, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Report: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जब भी कोई अलग अंदाज में पर्दे पर आते हैं तो हर किसी का दिल जीत लेते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy Box Office Collection day 7: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से जीता सबका दिल, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection day 7: रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने पूरे किया एक हफ्ता
  2. 100 करोड़ के बिल्कुल करीब
  3. 'गली बॉय' को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection day 7: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जब भी कोई अलग अंदाज में पर्दे पर आते हैं तो हर किसी का दिल जीत लेते हैं. चाहे वह 'पद्मावत' (Padmavat) में अलाउद्दीन खिलजी का रोल या फिर 'गली बॉय' (Gully Boy) में रैपर का किरदार निभाकर चौंका दिया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किसी भी रोल में यूं ढल जाते हैं, जिसके बारे में किसी को पता भी नहीं चल पाता. बात करें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) की तो पिछले हफ्ते वेलेन्टाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म पहले हफ्ते में 100 करोड़ के बिल्कुल करीब ही रह पाई. हालांकि गुरुवार की कमाई के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ इस फिल्म आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी दमदार रोल में नजर आ रही हैं. 

रणवीर सिंह अब फिल्मों के लिए नहीं लेंगे फीस, जानें क्या है वजह


ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' ने गुरुवार को 19.40 करोड़, शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को 18.65 करोड़, रविवार को 21.30 करोड़, सोमवार को 8.65 करोड़ और मंगलवार को 8.05 करोड़ कमा पाई. कुल 6 दिन की कमाई को जोड़ लिया जाए तो 89.15 करोड़ रुपए कमा चुकी है. रोजाना के आंकड़ों को देखते हुए एक अनुमान के अनुसार बुधवार को करीब 7 से 9 करोड़ रुपए के बीच कलेक्शन कर सकती है. फिलहाल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) से कमाई लगातार जोरों पर है.

 

 

Ajay Devgn ने बेटी को ट्रोल करने पर कहा, मुझे लेकर राय बनाएं, मेरे बच्चों को लेकर नहीं

पहले वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली फिल्म अब 100 करोड़ के करीब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली है. इस तरह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है, और यह रणवीर सिंह के लिए खुशखबरी है क्योंकि रणवीर सिंह की बैक टू बैक यह दूसरी सोलो हिट है. 'गली बॉय (Gully Boy)' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली बॉय (Gully Boy)' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. 'गली बॉय' ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपये कमाए थे. इतना ही नहीं, रणवीर सिंह की फिल्म का विदेशों में भी खूब बोल-बाला है. 6 दिन में करीब 42.70 करोड़ रुपए की कमाई सिर्फ ओवरसीज से कर लिया.

देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

अक्षय कुमार ने लड़कियों को सिखाए सेल्फ डिफेंस मूव्स, अब छेड़खानी करने वालों की खैर नहीं- देखें Video

'गली बॉय' (Gully Boy) वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी, और इश्क का दिन होने की वजह से इस इंस्पिरेशनल फिल्म को अच्छी ओपनिंग भी लगी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार को कायम रखा है. रणवीर सिंह की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आया है.
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement