NDTV Khabar

Gully Boy Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का विदेश में भी धमाका, पहुंची 100 करोड़ के करीब

Gully Boy Box Office Collection day 8: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अपने रैपर अंदाज से दर्शकों का दिल जितना जारी है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'गली बॉय' अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अब विदेशों से भी फिल्म की कमाई को लेकर अच्छी रिपोर्ट आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का विदेश में भी धमाका, पहुंची 100 करोड़ के करीब

Gully Boy Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की 'गली बॉय' 100 करोड़ के करीब

खास बातें

  1. 'गली बॉय' की अच्छी कमाई जारी
  2. रणवीर सिंह हैं लीड रोल में
  3. जोया अख्तर हैं फिल्म की डायरेक्टर
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection day 8: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अपने रैपर अंदाज से दर्शकों का दिल जितना जारी है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'गली बॉय' अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अब विदेशों से भी फिल्म की कमाई को लेकर अच्छी रिपोर्ट आ रही है. 'गली बॉय (Gully Boy)' के विदेशों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection of Gully Boy) की बात करें तो तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिये अच्छे संकेत दिए हैं. 'गली बॉय' विदेश में लगभग 42.70 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इस तरह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली बॉय' अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के लिए ये अच्छी खबर है.

 


 

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने किया धांसू डांस, थिरकने को मजबूर हो गए निरहुआ और आम्रपाली दुबे- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली बॉय' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gully Boy Box Office Collection) को लेकर तरण आदर्श ने लिखा हैः गली बॉय विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अमेरिका और कनाडा में फिल्म 30 लाख डॉलर के आंकड़े को पार कर चुकी है. यूएई में 12 लाख डॉलर और यूके में 4,30,000 डॉलर और ऑस्ट्रेलिया में 5,42,000 डॉलर कमाए हैं. इस तरह मंगलवार तक फिल्म ने 60 लाख डॉलर कमाए यानी 42.70 करोड़ रुपये.

Kapil Sharma अपने शो में करेंगे सुनील ग्रोवर का 'वेलकम', सलमान खान बने वजह

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ग्रीन सूट में तहलका, 'बावली परेड' पर शानदार Dance

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली बॉय' के बुधवार के कलेक्शन को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने जानकारी दी है. 'गली बॉय' ने बुधवार तक लगभग 94 करोड़ रु. कमा लिए है. गुरुवार के आंकड़े आने का इंतजार है, और उम्मीद की जा रही है कि फिलि्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. लेकिन खास यह है कि रणवीर सिंह ने अब फीस लेना बंद कर दिया है और वे सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार की तरह ही फिल्मों में हिस्सा लिया करेंगे. यानी अब वे भी सुपरस्टार्स की लीग में शामिल हो गए हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement