Gully Boy Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का धांसू कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की शुरुआत में तेज कमाई के बाद धीमी रफ्तार पकड़ ली है.

Gully Boy Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का धांसू कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह की 'गली बॉय'

खास बातें

  • रणवीर सिंह की 'गली बॉय' सुपरहिट
  • कमाई 100 करोड़ के पार
  • अभी भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की शुरुआत में तेज कमाई के बाद धीमी रफ्तार पकड़ ली है. हालांकि गली बॉय (Gully Boy) फिल्म ने आठवें दिन करीब 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया. बॉक्स ऑफिस पर अभी भी लोग रणवीर सिंह के दीवाने बनकर फिल्म देखने जा रहे हैं. हालांकि इस शुक्रवार अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) भी रिलीज हुई है. अब देखना होगा कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस फिल्म को दर्शकों से कितना अच्छा रिस्पॉन्स मिल पाता है. हालांकि 'गली बॉय' ने तीन दिन में 50 करोड़, 5 दिन में 75 करोड़ और 8 दिन में 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रहा.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 1: अनिल, माधुरी, अजय देवगन ने मचाया 'टोटल धमाल', पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

 

 

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले हफ्ते गुरुवार को 19.40 करोड़, शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को 18.65 करोड़, रविवार को 21.30 करोड़, सोमवार को 8.65 करोड़, मंगलवार को 8.05 करोड़, बुधवार को 6.05 करोड़, गुरुवार को 5.10 करोड़ रुपए कमा सकी. कुल आठ दिनों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' ने इंडिया से 100.30 करोड़ रुपए कमा लिए. हालांकि दूसरे हफ्ते शुक्रवार को एक अनुमान के अनुसार करीब 4 से 6 करोड़ के बीच का कलेक्शन हो सकता है. लेकिन खास यह है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अब फीस लेना बंद कर दिया है और वे सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह ही फिल्मों में हिस्सा लिया करेंगे. यानी अब वे भी सुपरस्टार्स की लीग में शामिल हो गए हैं.

माधुरी दीक्षित संग 18 फिल्में कर चुके अनिल कपूर ने कहा, 'यकीन कीजिए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि...'

देखें ट्रेलर-

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली बॉय' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gully Boy Box Office Collection) को लेकर तरण आदर्श ने लिखा हैः गली बॉय विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अमेरिका और कनाडा में फिल्म 30 लाख डॉलर के आंकड़े को पार कर चुकी है. यूएई में 12 लाख डॉलर और यूके में 4,30,000 डॉलर और ऑस्ट्रेलिया में 5,42,000 डॉलर कमाए हैं. इस तरह मंगलवार तक फिल्म ने 60 लाख डॉलर कमाए यानी 42.70 करोड़ रुपये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...