NDTV Khabar

Gully Boy Box Office Collection: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का धमाल, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अपने एनर्जेटिक एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं और इसका असर फिल्मों में भी देखने को मिलता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy Box Office Collection: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का धमाल, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection: रणवीर सिंह की 'गली बॉय'

खास बातें

  1. 'गली बॉय' की हो सकती है दमदार शुरुआत
  2. रणवीर सिंह की जबरदस्त एक्टिंग
  3. कमा सकते हैं इतने करोड़
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Prediction Day 1: रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अपने एनर्जेटिक एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं और इसका असर फिल्मों में भी देखने को मिलता है. लेकिन क्या अपनी पिछली फिल्मों की तरह इस बार भी 'गली बॉय' (Gully Boy) के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएंगे, यह तो शुक्रवार को ही पता चलेगा. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट का क्रेज देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) बॉक्स ऑफिस पर दमदार धमाल मचा सकती है. बॉक्स ऑफिस इंडिया का मानना है कि पहले दिन ब्लॉकबस्टर कमाई करने में कामयाब होगी. मुंबई, पुणे, थाणे और दिल्ली जैसे मेट्रो शहरों से रणवीर सिंह की फिल्म धमाल कर सकती है. 

रानी चटर्जी का Valentines Day पर खो गया 'दिल', Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय' (Gully Boy) की पहले दिन की कमाई का एक अंदाजा लगाया जाए तो एक अनुमान के अनुसार करीब 12 से 15 करोड़ रुपए कमा सकती है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अनुमान से ज्यादा भी हो सकता है, क्योंकि 14 फरवरी को वेलेन्टाइन्स डे है और सिनेमाहॉल में भीड़ काफी ज्यादा हो सकती है. बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है. वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर अपने लव को देने के लिए परफेक्ट गिफ्ट है 'गली बॉय.'


देखें ट्रेलर-

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. 'गली बॉय' जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है 'गली बॉय', जिसे एक बार देखना तो बनता ही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement