NDTV Khabar

Gully Boy के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन ने दिया सरप्राइज, हैरान रह गए सिद्धांत चतुर्वेदी

'गली बॉय (Gully Boy)' के एमसी शेर यानी सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनों हर ओर चर्चा में हैं. अमिताभ बच्चन ने उनकी जमकर तारीफ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन ने दिया सरप्राइज, हैरान रह गए सिद्धांत चतुर्वेदी

Gully Boy के एमसी शेर सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग के फैन हुए अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. सिद्धांत चतुर्वेदी को अमिताभ बच्चन ने भेजे फूल
  2. एक्टिंग की जमकर की तारीफ
  3. 'गली बॉय' में एमसी शेर बने हैं सिद्धांत
नई दिल्ली:

'गली बॉय (Gully Boy)' के एमसी शेर यानी सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनों हर ओर चर्चा में हैं, और उनके एमसी शेर के किरदार ने दर्शकों से लेकर बॉलीवुड के दिग्गजों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. सिद्धांत चतुर्वेदी ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय' एमसी शेर नाम के रैपर का जबरदस्त किरदार निभाया है, और सबको हैरत में डाल दिया है. सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फूल भेजे हैं और उनकी एक्टिंग की जरदस्त तारीफ की है. अमिताभ बच्चन की इस तारीफ से एमसी शेर (MC Sher) भी फूले नहीं समा रहे हैं.

 


 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ डूबे होली के रंग में, झूमकर बोले- आवा ऐ आम्रपाली निरहुआ रंग डाली- वायरल हुआ Video

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फोटो शेयर की हैं जिसमें वे अमिताभ बच्चन के भेजे गए कार्ड और फूलों के साथ हैं. इस कार्ड में अमिताभ बच्चन ने सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ करते हुए लिखा हैः 'सिद्धांत गली बॉय देखी और रहा न गया. किसी भी फिल्म में कलाकार को कैमरा के सामने साधारण रहना सबसे कठिन काम होता है. आप थे. आपकी अदाकारी पर बधाइयां और स्नेह.' अब अमिताभ बच्चन किसी नए एक्टर की इस तरह तारीफ कर दें तो उसकी खुशी का ठिकाना समझा जा सकता है. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 1: अनिल, माधुरी, अजय देवगन ने मचाया 'टोटल धमाल', ओपनिंग डे पर हुई धांसू कमाई

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने शरारती अंदाज में की शिकायत, बोले- फोनवे से Happy Holi बोल दिहतू- देखें Video

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखाः '@SrBachchan सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरे लिए अकल्पनीय है. इस खुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता. ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं.'  इस तरह सिद्धांत चतुर्वेदी ने ट्विटर पर अपनी खुशी जताई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement