Gully Boy के सेट से लीक हुई आलिया और रणवीर की Photos, कुछ ऐसा है Look

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Gully Boy के सेट से लीक हुई आलिया और रणवीर की Photos, कुछ ऐसा है Look

Gully Boy फिल्म में होंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

खास बातें

  • 'गली बॉय' की शूटिंग की तस्वीरें हुई लीक
  • रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे लीड एक्टर्स
  • फिल्म की डायरेक्टर हैं जोया अख्तर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक्टर कुछ बचकानी हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मीडिया में आई खबर के मुताबिक यह फिल्म मुंबई के स्लम एरिया में शूटिंग की जा रही है. सोशल मीडिया पर आईं तस्वीर में आलिया ने कुर्ती, चूड़ीदार और हिजाब पहना हुआ है, जबकि रणवीर सिंह ने नीली जींस और ग्रे कलर की शर्ट पहन रखी है.

फिल्म 'गली बॉय' के डायरेक्टर जोया अख्तर हैं. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह फिल्म मुंबई के चॉल (झोपड़ी) में रहने वाले नाजी और डिवाइन पर आधारित है, जोकि एक स्ट्रीट रैपर हैं.

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने शुरू की 'गली बॉय' की शूटिंग
 

 

A post shared by Gully Boy (@gully_boy_fc) on


बता दें कि गली बॉय की शूटिंग को लेकर आलिया भट्ट ने ट्विटर पर लिखा 'और आखिरकार, गली बॉय का यह पहला दिन है. अलग मुद्दे पर बनने वाले यह फिल्म मेरे लिए स्पेशल है. मुझे शुभकामनाएं दीजिए. मेरे लिए दुनिया में आपका समर्थन और प्यार बहुत मायने रखता है. वॉव...'

बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी अहम भूमिका में हैं. 

दीपिका-रणवीर की सगाई की खबर निकली झूठी, वेकेशन से लौटे पर हाथों में नहीं दिखी अंगूठी

वहीं आलिया की भी अगली फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाले 'ब्रम्हास्त्र' होगी. इस फिल्म में को-स्टार के तौर पर रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन होंगे. आलिया अपनी आखिरी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में दिखी थी. जोकि यह बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी.

VIDEO: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com