'जनता कर्फ्यू' में गुरदास मान ने छत पर चढ़कर बजाई डफली तो हिमांशी खुराना ने पीटी तालियां- देखें Video

पीएम मोदी (PM Modi) ने जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दिन पांच बजे पांच मिनट तक तालियां और थालियां बजाने का आह्वान किया था, और इसमें गुरदास मान (Gurdas Maan ) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने खूब हिस्सा लिया.

'जनता कर्फ्यू' में गुरदास मान ने छत पर चढ़कर बजाई डफली तो हिमांशी खुराना ने पीटी तालियां- देखें Video

गुरदास मान और हिमांशी खुराना का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दिन पांच बजे पांच मिनट तक तालियां और थालियां बजाने का आह्वान किया था, और लोगों ने इसमें जोर-शोर से हिस्सा भी लिया. बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के सितारों ने भी अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर डाले. गुरदास मान (Gurdas Maan ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह छत पर चढ़कर डफली बजा रहे हैं तो वहीं बिग बॉस फेम पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी अपने घर की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाती नजर आ रही हैं. 

गुरदास मान (Gurdas Maan ) ने जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान डफली बजाते हुए वीडियो डाला और लिखा, 'तहे दिल से शुक्रगुजार हूं उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, फौजियों, पुलिस, एयरलाइन वालों, ट्रांसपोर्ट् वालों, केमिस्ट दुकानों वालों का जो इस घड़ी में अपने बारे में नहीं सोच रहे हैं, दूसरों के बारे में सोच रहे हैं. भगवान आपकी और सारी दुनिया की रक्षा करे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है, और अब यह मामले लगभग 341 पर पहुंच चुके हैं. वहीं कोरोनावायरस की वजह से देश में छह मौतें हो चुकी हैं.