गुरु रंधावा को देखते ही लड़की ने दिखाया एटीट्यूड, तभी हुआ ऐसा...देखें वायरल Video

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गुरु रंधावा को देखते ही लड़की ने दिखाया एटीट्यूड, तभी हुआ ऐसा...देखें वायरल  Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. अब उन्होंने टिकटॉक (TikTok) पर भी धूम मचाना  शुरू कर दिया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक अपना पहला टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरु रंधावा (Guru Randhawa) मोबाइल चला रहे होते हैं, तभी एक लड़की आती है और उन्हें देख आगे बढ़ जाती है और पंजाबी सिंगर उसे देखते रह जाते हैं. गुरु रंधावा (Guru Randhawa Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा के शो पर धर्मेंद्र बनकर आए कृष्णा, तो कॉमेडी किंग ने यूं उड़ाया मजाक- देखें मजेदार Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में इस बात की जानकारी दी है कि यह उनका पहला टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) वीडियो है. यह वीडियो उन्होंने टिकटॉक के ऑफिस में ही शूट किया है. गुरु रंधावा के इस वीडियो को अब तक करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

कैलाश खेर ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर किया रिएक्ट, बोले- मेरा बस चले तो ट्रंप को भी...

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने 'हाई रैटिड गबरू', 'सूट-सूट करदा' , 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया. हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल (Pitbull) के साथ 'स्लोली-स्लोली (Slowly Slowly)' गाना रिलीज हुआ. गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी. 2017 में फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गाने 'सुइट सुइट' के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...