NDTV Khabar

इंटरनेट पर Made In India की सनसनी, गुरु रंधावा ने साइन की फिल्म, लेकिन...

गायक गुरु रंधावा का कहना है कि वह अभिनय करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए गायिकी से समझौता नहीं करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंटरनेट पर Made In India की सनसनी, गुरु रंधावा ने साइन की फिल्म, लेकिन...

गुरू रंधावा

खास बातें

  1. गुरु रंधावा का गाना सुपरहिट
  2. इंटरनेट पर 'मेड इन इंडिया' की सनसनी
  3. अब फिल्म करने की तैयारी
नई दिल्ली:

गायक गुरु रंधावा का कहना है कि वह अभिनय करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए गायिकी से समझौता नहीं करेंगे. 'लाहौर', 'हाई रेटेड गबरू', 'सूट सूट', 'बन जा रानी' और 'मेड इन इंडिया' जैसे गाने गा चुके गुरु कई वीडियो में भी नजर आ चुके हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभिनय क्षेत्र में कदम रखना चाहेंगे? उन्होंने कहा, "अगर मौका मिला, तो क्यों नहीं." गुरु ने कहा, "मैंने एक फिल्म साइन भी की है. पहले से ही फिल्म पर करार कर लिया है. अगर सब कुछ ठीक होता है, तो जल्द इसे रिलीज करेंगे, लेकिन मैं गायन से समझौता या पेशे के रूप में अभिनय शुरू करना नहीं चाहता."

इंदर कुमार की आखिरी फिल्म 'क्रिना' रिलीज को तैयार, सालभर पहले हुआ था निधन

उन्होंने कहा, "मैं पहले इसे सीखना चाहूंगा और साथ में गायकी भी करना चाहूंगा. सीखना बहुत महत्वपूर्ण है और मैं अपने आसपास की हर चीज से सीखने की कोशिश करता हूं." बता दें कि यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है. गुरु रंधावा के 'मेड इन इंडिया' सॉन्ग में एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी हैं, जो ईरान में जन्मी हैं.ऑनस्क्रीन पर रंधावा और एल्नाज की जोड़ी 'मेड इन इंडिया' गाने से इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है. यह गाना इटली के मिलन और लेक कोमो शहर में शूट किया गया है.


देखें वीडियो-

शादी से है Race का डायरेक्ट कनेक्शन, जानें कब घोड़ी चढ़ेंगे सलमान खान?

यह म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस की गई है. जबकि इस गाने के कम्पोजर, सिंगर और राइटर खुद गुरु रंधावा हैं. रंधावा के डायहार्ड फैन्स ने इस गाने को बेहद ही कम समय में अन्य म्यूजिक वीडियो की तरह इसे भी पॉपुलर बना दिया. गुरु रंधावा के लगभग सारे गाने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं. एल्नाज जोकि पहली बार किसी म्यूजिक एल्बम में दिखाई देने वाली हैं, इसे लेकर वह काफी उत्सुक भी हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement