Rhea Chakraborty की गिरफ्तारी पर हंसल मेहता का ट्वीट- न आत्महत्या के लिए उकसाने, न ही मनी लॉन्डरिंग, न ही हत्या...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है और बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) का यूं रिएक्शन आया है.

Rhea Chakraborty की गिरफ्तारी पर हंसल मेहता का ट्वीट- न आत्महत्या के लिए उकसाने, न ही मनी लॉन्डरिंग, न ही हत्या...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी पर हंसल मेहता (Hansal Mehta) का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार
  • बॉलीवुड से आ रहे रिएक्शन
  • हंसल मेहता ने ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. तीन दिन तक ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी हुई है. जैसे ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर आई तो उन्हें लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए. बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट किया है. हंसल मेहता (Hansal Mehta) का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ है.


बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर ट्वीट में लिखा है, 'न तो आत्महत्या के लिए उकसाने, न ही मनी लॉन्डरिंग, न ही हत्या? अब जाकर मुझे पता चला कि भारत में अभी तक गांजा लीगल नहीं हुआ है.' इस तरह हंसल मेहता का ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ चल रही थी. वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार किया जा चुका है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हुआ था, उसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार कई जांच एजेंसियों की पड़ताल से गुजर रहा है.