दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- आपको नई कांग्रेस की जरूरत है...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Government Crisis) के कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को जवाब दिया और कहा कि आपको नई कांग्रेस की जरूरत है...

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- आपको नई कांग्रेस की जरूरत है...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • हंसल मेहता ने दिग्विजय सिंह को दिया जवाब
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने कांग्रेस नेता से कहा कि आपको नई कांग्रेस की...
  • हंसल मेहता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. समसामयिक मुद्दों पर विचार पेश करने के साथ-साथ वह मुद्दों को लेकर निशाना भी साधते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Government Crisis) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को जवाब दिया है और कहा कि आपको एक नई कांग्रेस की जरूरत है. हंसल मेहता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

सारा अली खान ने बनारस में कुछ इस अंदाज में खेली होली, Video हुआ वायरल

बता दें कि दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) से एक सोशल मीडिया यूजर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बात की. इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा, "आज कांग्रेस को गांधी और नेहरू विचारधारा की तुलना में संघ की विचारधारा के करीब लोगों से पीछा छुड़ाने की जरूरत है. पंडित जवाहर लाल नेहरू का पूरा जीवन इन्हीं लोगों से लड़ने में निकला है. लेकिन इसके बावजूद आरएसएस द्वारा अलग-अलग मुखौटा पहनने की रणनीति बेजोड़ है." इसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने उन्हें जवाब दिया और कांग्रेस नेता को नई कांग्रेस बनाने की भी सलाह दी. 

कपिल शर्मा शो के सेट पर अमिताभ बच्चन बन इस एक्टर ने मचाया हुड़दंग, अर्चना पूरन सिंह ने भी दिया साथ...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को जवाब के तौर पर ट्वीट किया, "सर आपको युवा नेताओं की भी जरूरत है. आपको अधिक लोक-केंद्रित दृष्टिकोण भी जरूरत है. आपको ऐसे नेता चाहिए जो नेतृत्व कर सकें, केवल पीछे होकर खेल खेलने के लिए नहीं. आपको एक नई कांग्रेस की भी जरूरत है, जो खुद को अपने संस्थापकों के सिद्धांतों की याद दिलाए और उनके साथ चले." कांग्रेस की बात करें तो बीते दिन ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि मैं अपने राज्य और देश के लोगों की सेवा करना मेरा हमेशा से मकसद रहा है. मैं इस पार्टी में रहकर अब यह करने में अक्षम में हूं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com