बॉलीवुड डायरेक्टर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- उनके यू-टर्न ने मेरा दिल...पढ़ें Tweet

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- उनके यू-टर्न ने मेरा दिल...पढ़ें Tweet

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर साधा निशाना

खास बातें

  • बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
  • अरविंद केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को जेएनयूएसयू (JNSU) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और अन्य 9 लोगों पर 2016 के एक मामले में राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी. इसके बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज लगातार सीएम केजरीवल (Arvind Kejriwal) के इस यू-टर्न पर रिएक्ट कर रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अरविंद केजरीवाल को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिए उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तंज कसा है. 

जावेद जाफरी ने हिंसा को लेकर नेताओं पर साधा निशाना, बोले- समान मानसिकता वाले लोग, भारतीयों को...


बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने ट्विटर हैंडल से 'अमूल' का पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "सिर्फ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को टैग कर रहा हूं क्योंकि उनके यू-टर्न ने मेरा दिल तोड़ दिया है." बता दें, 'अमूल' के इस पोस्टर में लिखा था, "दिल्ली ऐसा किसी ने मेरा तोड़ा" हंसल मेहता के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमूल का यह विज्ञापन दिल्ली हिंसा को लेकर तंज था.

Thappad Box Office Collection Day 3: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने तीसरे दिन किया धांसू कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने 19 फरवरी को दिल्ली के गृह सचिव को पत्र लिखकर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) से जुड़े जेएनयू देशद्रोह मामले में मंजूरी देने की प्रक्रिया को तेज करने का अनुरोध किया था. उल्लेखनीय है कि 9 फरवरी 2016 को जेएनयू परिसर में संसद हमले के दोषी अफजल गुरु और मकबूल बट को दी गई फांसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. इस मामले में कन्हैया, उमर खालिद (Umar Khalid) और अनिर्बान को गिरफ्तार किया गया था. उन पर आरोप है कि उन्होंने देश विरोधी नारेबाजी का समर्थन किया था. कन्हैया उस वक्त जेएनयूएसयू के अध्यक्ष थे. इस गिरफ्तारी के खिलाफ देशभर में अलग-अलग विश्वविद्यालय परिसरों में विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला था. हालांकि, बाद में तीनों को जमानत दे दी गई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com