हंसल मेहता ने डिलीट नहीं किया है अपना Twitter एकाउंट, ‘सिमरन’ के बारे में यह कहा

हर जगह कयास लगाए जा रहे थे कि सिमरन को अच्छा रिस्पॉन्स न मिलने की वजह से हंसल मेहता Twitter छोड़ देंगे...

हंसल मेहता ने डिलीट नहीं किया है अपना Twitter एकाउंट, ‘सिमरन’ के बारे में यह कहा

सिमरन के डायरेक्टर हंसल मेहता

खास बातें

  • सिमरन को नहीं मिला अच्छा रिस्पॉन्स
  • विवादों की वजह से रही सुर्खियों में
  • हंसल की अगली फिल्म है ओमर्ता
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर हंसल मेहता के बारे में कयास लग रहे थे कि वे अपना Twitter एकाउंट डिलीट करने वाले हैं. लेकिन इसी बीच सोशल नेटवर्किंग साइट Twitter ने उन्होंने दस्तक दे दी है. कहा जा रहा था कि हंसल मेहता ने ‘सिमरन’ को एवरेज रिसपॉन्स मिलने की वजह से Twitter को अलविदा कह दिया है. लेकिन हंसल मेहता ने मंगलवार को ट्वीट किया और सारे कयासों को हवा कर दियाः “जहां ढेर सारे लोग इस बात का कयास लगा रहे थे कि मैं अपना Twitter एकाउंट डिलीट करने जा रहा हूं, उन्हें बता दूं मैं यहीं हूं.”
 


यह भी पढ़ेंः 'जूली 2' के पहले गाने में कातिलाना अदाएं दिखा रहीं साउथ सेंसेशन, देखें VIDEO

हंसल मेहता ने कंगना रनोट अभिनीत फिल्म ‘सिमरन’ को लेकर भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा, “सिमरन को लेकर मिलने वाले प्यार और आलोचना दोनों के लिए आपका आभारी हूं. ‘सिमरन’ अनकनवेंशनल कैरेक्टर है. मुझे इस पर गर्व है.”
 
यह भी पढ़ेंः 'रंगून' के बाद फ्लॉप हुई कंगना रनोट की 'सिमरन', फरहान अख्तर का जादू भी पड़ा फीका

फिल्म को जिस तरह की हाइप थी, ‘सिमरन’ बॉक्स ऑफिस पर उस तरह का प्रदर्शन नहीं तकर सकी. वैसे भी फिल्म रिलीज से पहले कंगना रनोट का पूरा फोकस सिमरन पर कम और विवादों पर ज्यादा था. उन्होंने फिल्म के ऊपर इतना नहीं बोला जितना वे विवादास्पद बयानों पर फोकस रहीं. वैसे भी ‘सिमरन’ के पोस्टर लॉन्च के बाद से ही विवाद शुरू हो गया था. फिल्म के राइटर अपूर्वा असरानी ने पोस्टर में कंगना रनोट को को-राइटर बताए जाने पर आपत्ति जताई थी. इस तरह फिल्म प्रमोशन के दौरान सिमरन का जिक्र तो कहीं आया ही नहीं था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com