Hanskita Motwani ले रहीं थी लिफ्ट में सेल्फी, तभी साथ में नजर आए बर्नी सैंडर्स, Photo हुई वायरल

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं

Hanskita Motwani ले रहीं थी लिफ्ट में सेल्फी, तभी साथ में नजर आए बर्नी सैंडर्स, Photo हुई वायरल

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की फोटो वायरल

खास बातें

  • हंसिका मोटवानी ने ब्लैक कलर की ड्रेस में ली सेल्फी
  • हंसिका मोटवानी का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • हंसिका मोटवानी के साथ लिफ्ट में नजर आए बर्नी सैंडर्स
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई है. हंसिका को सीरियल 'शका-लका बूम-बूम' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. हंसिका अपने एक्टिंग और किरदार को लेकर जितनी पहचानी जाती हैं, उतना ही वह सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. लेकिन इस फोटो में सबसे खास चीज है लिफ्ट में हंसिका के पास बैठे बर्नी सैंडर्स. दरअसल, हंसिका की यह फोटो एडिटेड है और इसे स्लाइस ब्रेड ने एडिट किया है जिसे हंसिका ने टैग करते हुए लिखा- आपने बहुत अच्छा काम किया है. 

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'कैजुअल लिफ्ट सेल्फी माई मैन बर्नी सैंडर्स के साथ'. हंसिका की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी, दीपिका पादुकोण सहित कई स्टार्स के बर्नी सैंडर्स के साथ इस तरह के एडिटेड फोटो सामने आ चुके है. इसकी शुरुआत अमेरिकी राष्ट्रपति शपथ समारोह के बाद से हुई है. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अमेरिकी सीनेटर बर्नी सैंडर्स (US Senator Bernie Sanders) का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शपथ ग्रहण के दौरान बर्नी सैंडर्स को ब्लीचर्स में एक कुर्सी पर बैठे देखा गया था, पूरी तरह से सामाजिक दूरी बनाए हुए, कोट, पैंट, फेस मास्क और ऊनी दस्ताने पहने हुए. जिसमें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा उनके ऊनी दस्ताने छाए रहे. लोगों के बीच बर्नी सैंडर्स के ऊनी दस्ताने चर्चा का विषय बन गए. जिसपर लोगों ने सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर करना शुरु कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का जन्म मुंबई के सिंधी परिवार में हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'शका लका बूम-बूम' में चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद वह 'देश में निकला होगा चांद' में नजर आईं. ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की कोई मिल गया के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. 15 वर्ष की उम्र में उन्होंने तेलुगू फिल्म के जरिए फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना शुरू किया. इसके बाद वह हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सुरूर में भी दिखाई दीं.