NDTV Khabar

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान की Photo हुई वायरल, अनन्या पांडेय ने की थी पोस्ट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के बर्थडे पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए सुहाना खान (Suhana Khan) को जन्मदिन की बधाई दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान की Photo हुई वायरल, अनन्या पांडेय ने की थी पोस्ट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान का बर्थडे

खास बातें

  1. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का है आज जन्मदिन
  2. 19 साल की हुईं सुहाना खान
  3. अनन्या ने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान  (Shahrukh Khan)के लिए आज काफी खास दिन है. आज उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का जन्मदिन है. सुहाना खान (Suhana Khan) का जन्म 22 मई, 2000 में हुआ था, आज वह 19 साल की हो गई हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से काफी दूर हैं, लेकिन स्टारकिड्स की चर्चा में वह हमेशा आगे रहती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान  (Suhana Khan) अपनी फैशन सेंस और खूबसूरत अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सुहाना खान के (Suhana Khan) जन्मदिन के मौके पर उनकी बेस्टी और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने उन्हें काफी खूबसूरत तरीके से जन्मदिन की बधाई दी. 

स्वरा भास्कर ने EVM पर किया ट्वीट और विपक्ष पर साधा निशाना, बोलीं- बात कुछ और...


स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the year 2) से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली चंकी पांडे (Chunkey Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सुहाना खान (Suhana Khan) के बर्थडे पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुई फोटो में  सुहाना खान, शनाया कपूर और वह खुद हाथ में बंदूक लेकर चार्लीज एंजल  (Charlie's Angel) के अंदाज में खड़ी हुई हैं. अपनी दोनों बेस्टी के साथ बचपन की फोटो शेयर करते हुए अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कैप्शन में लिखा "हैप्पियेस्ट बर्थडे टू माई लिट्ल बेबी". अनन्या पांडे ने आगे अपने कैप्शन में लिखा 'हम लोग तुमसे बहुत प्यार करते हैं सू.'

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- कैलासवासी यानी स्वर्गवासी...

टिप्पणियां

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने कैप्शन से सुहाना खान (Suhana Khan) को काफी अच्छे से बधाई दी. उनके (Ananya Panday) कैप्शन को पढ़कर लगता है कि वह अपनी बेस्टी सुहाना खान (Suhana Khan) से बहुत प्यार करती हैं और वह प्यार से उन्हें 'सू' (Sue) कहकर बुलाती हैं. फोटो में सुहाना खान (Ananya Panday) सबसे छोटी लग रही हैं. आपको बता दें कि सुहाना खान (Ananya Panday) इस समय लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. दूसरे बॉलीवुड किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड में आना चाहती हैं. हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में आने के बारे में उनके पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा था कि वह पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में कदम रखेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement