NDTV Khabar

Birthday भी अक्षय कुमार का और काउंडाउन भी उनका... 'बहुत नाइंसाफी है'

अक्षय ने ट्वीट्स की सीरीज कर यह बताया कि उनके पैदा हुए 50 दशक, 600 महीने, 2,607 महीने, 18, 250 दिन... यहां तक की घंटो और मिनटों का भी हिसाब अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.

288 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Birthday भी अक्षय कुमार का और काउंडाउन भी उनका... 'बहुत नाइंसाफी है'

अक्षय कुमार जल्‍द ही स्‍टार प्‍लस के कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं.

खास बातें

  1. आज है अक्षय कुमार का बर्थडे
  2. 50 साल के हो गए हैं अक्षय कुमार
  3. सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे से पहले अक्षय ने पोस्‍ट किए मजेदार ट्वीट्स
नई दिल्‍ली: आज अक्षय कुमार का बर्थडे है और सुबह से ट्विटर ने अपने फेवरिट खिलाड़ी कुमार को बधाइयां देनी शुरू कर दी है. लेकिन जब तक उनके फैन्‍स उनके लिए कोई  काउंडाउन बनाते खुद अक्षय ने अपने बर्थडे का काउंडाउन ट्विटर पर शुरू कर दिया. बॉलीवुड में एक्‍शन, कॉमेडी, ड्रामा से लेकर हर तरह की फिल्‍में करने वाले खिलाड़ी कुमार आज पूरे 50 साल के हो गए हैं. हमें तो अक्षय की यही डिटेल पता थी, लेकिन अक्षय ने अपने बर्थडे से जुड़े कुछ और भी आंकड़े डाले हैं. दरअसल अक्षय ने ट्वीट्स की सीरीज कर यह बताया कि उनके पैदा हुए 50 दशक, 600 महीने, 2,607 महीने, 18, 250 दिन... यहां तक की घंटो और मिनटों का भी हिसाब अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.
 





यह भी पढ़े: Happy Birthday: राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे अक्षय कुमार, रोल मिला इस एक्टर को

अपने जन्‍मदिन से ठीक कुछ घंटों पहले ही अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'गोल्‍ड' का फर्स्ट लुक जारी किया है. उन्होंने ट्वीट करके फिल्म की पहली झलक दिखाई है. उन्होंने लिखा है, 'हर रात के बाद सुबह आती है लेकिन आपके प्यार की वजह से मेरी जिंदगी सुनहरी हो गई है! मेरी उम्र गोल्ड में तब्दील हो रही है और इसके साथ ही पेश है मेरी फिल्म का पोस्टर जो मेरे दिल के बहुत करीब है.'
 
यह भी पढ़े: अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का फर्स्ट लुक रिलीज

बता दें कि अक्षय की इस साल अभी तक दो फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं. साल की शुरुआत में जहां अक्षय 'जोली एल एल बी 2' में नजर आए तो वहीं कुछ हफ्ते पहले अक्षय की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की है. दो फिल्‍मों के अलावा अक्षय अपनी पत्‍नी के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'पेडमैन' की भी शूटिंग कर रहे हैं.


VIDEO: Movie Review: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement