NDTV Khabar

Viral Video: फैन्स ने इस अंदाज में Hrithik Roshan को दी 44वें जन्मदिन की बधाई

ऋतिक रोशन के जन्मदिन का जश्न मानते हुए एक प्रशंसक का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे अभिनेता की उपलब्धियों को ख़ूबसूरती से उजागर किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: फैन्स ने इस अंदाज में Hrithik Roshan को दी 44वें जन्मदिन की बधाई

44 साल के हुए ऋतिक रोशन.

नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन आज अपना जन्मदिन मना रहे है और ऐसे में उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर एक विशेष वीडियो साझा कर अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. ऋतिक रोशन के जन्मदिन का जश्न मानते हुए एक प्रशंसक का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे अभिनेता की उपलब्धियों को ख़ूबसूरती से उजागर किया गया है.

Hrithik Roshan के 44वें जन्मदिन पर एक्स-वाइफ ने लिखा- तुम हमेशा मेरी जिंदगी...

यह वीडियो अपने ही अंदाज़ में खूबसरती से बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता का जन्मदिन मना रहा है. आंखे खोल देने वाला इस वीडियो में बताया गया कि आखिर क्यों अभिनेता को उम्मीद से ज़्यादा प्यार मिलना चाहिए जिसके वो हकदार है. इस वीडियो ने ऋतिक के प्रति एक अलग ही दृष्टिकोण प्रदान किया है जिसे अभी तक अनदेखा किया जा रहा था.
 

ऋतिक इकलौते ऐसे अभिनेता है जिसने सफलतापूर्वक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का किरदार दोहराने की कोशिश की और इसमें कोई दो राय नहीं की विजय दीनानाथ चौहान की भूमिका के लिए ऋतिक को ढेर सारे प्यार और प्रशंसा से नवाज़ा गया था. इस वीडियो से यह साफ हो गया है कि आखिर क्यों ऋतिक एकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो मेगास्टार खान के बीच बॉलीवुड में अपनी एक जगह बनाने में सफल रहे हैं.
2011 से लेकर 2017 तक ऋतिक रोशन के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफलता से भरपूर सफर रहा है. उनकी 6 फिल्में औसतन 111.17 करोड़ रुपये में बॉक्स आफिस पर एकत्र 667.03 करोड़ कमाने में सफल रही. अपने लुक और डांसिंग से हर किसी को दीवाना बनाने वाले ऋतिक ने अपने दमदार अभिनय से भी हर किसी का दिल जीत लिया है और ये ही वजह की आज वो बॉलीवुड के चहेते अभिनेता में से एक हैं.

B'Day SPL: जिस भी एक्ट्रेस के साथ करते हैं काम, उसी के इश्क में डूब जाते हैं Hrithik Roshan

टिप्पणियां
विभिन्न भूमिकाओं से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले ऋतिक यक़ीनन बेहतरीन कलाकरों में से एक हैं. 'कोई मिल गया' है में एक मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण व्यक्ति की भूमिका निभाने से लेकर लक्ष्य में एक सेना कर्मी की भूमिका फिर 'धूम 2' में सबसे स्मार्ट चोर का किरदार उसके बाद गुज़ारिश में विकलांग व्यक्ति और फिर 'काबिल' में एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका निभाने तक ऋतिक ने हर बार अपने विभिन्न किरदार से अपनी काबिलियत को साबित किया है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement