Happy Birthday: शादीशुदा करीना कपूर खान का दिल अब इनका हो चुका है...

करीना ने कहा, 'वह इस समय मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्‍सा है. वह मेरी आत्‍मा है. मेरा दिल अब मेरे भीतर और ज्‍यादा धड़क नहीं सकता था और इसलिए वह अब बाहर आ गया है और वह तैमूर है.'

Happy Birthday: शादीशुदा करीना कपूर खान का दिल अब इनका हो चुका है...

खास बातें

  • करीना कपूर खान आज 37 साल की हो चुकी हैं
  • 'मेरा दिल अब शरीर से बाहर धड़कता है और वह है तैमूर' : करीना
  • 'वीरे दी वेडिंग' से फिल्‍मों में कमबैक कर रही हैं करीना
नई दिल्‍ली:

करीना कपूर खान आज पूरे 37 साल की हो गई हैं और आज अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. फिल्‍म 'रेफ्यूजी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली करीना अपनी फिल्‍मों, अपने अफेयर, अपनी शादी और अपने प्रेग्‍नेंसी से लेकर करीना लगभग हर चीज के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं. कपूर खानदान की बेटी करीना मां बनने के बाद अब एक बार फिर फिल्‍मी दुनिया में एंट्री मारने के लिए तैयार हैं. करीना ने अपनी नई फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके लिए करीना इन दिनों दिल्‍ली में ही हैं. इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी नजर आने वाली हैं. लेकिन इस सब के बीच भी करीना के जीवन का सबसे अहम हिस्‍सा उनका बेटा तैमूर बन गया है.

यह भी पढ़ें: तौबा तौबा.. इतना महंगा है करीना कपूर का बेटा तैमूर कि डगमगा गया प्रोड्यूसर का बजट

पिछले साल मां बनीं करीना अपने जन्‍मदिन से ठीक एक दिन पहले दिल्‍ली में एक इवेंट का हिस्‍सा बनीं और यहां भी बात करते हुए करीना ने अपने बेटे को अपनी जिंदगी का सबसे अहम हिस्‍सा बताया.
 

 

This one. Killing our new wave of talent in @bloni.atelier like a boss. #KareenaKapoorKhan

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on


 

 

Almost birthday girl. #KareenaKapoorKhan

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on


यह भी पढ़ें:  Exercise में बिजी हैं मॉम करीना कपूर तो तैमूर को मिला Best Friend का साथ, यह रहा सबूत
 
 

Elegant woman

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on


यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने मम्‍मी बनने के बाद पहले फोटोशूट में दिखाया अपना HOT अवतार

करीना से दिल्‍ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान पूछा गया कि जब से वह मां बनी हैं, तब से उनका हर शेड्यूल तैमूर के इर्दगिर्द ही घूमता है. इस पर करीना ने कहा, 'वह इस समय मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्‍सा है. वह मेरी आत्‍मा है. मेरा दिल अब मेरे भीतर और ज्‍यादा धड़क नहीं सकता था और इसलिए वह अब बाहर आ गया है और वह तैमूर है. मैं अब जो भी अपने जीवन में करती हूं वह तैमूर से जुड़ा हुआ है. मुझे लगता है मेरे परिवार, मेरे दोस्‍तों सभी को यह बात समझनी चाहिए.'
 
 
taimur ndtv

दिल्‍ली में आयोजित इस प्रोडक्‍ट लॉन्‍च इवेंट में करीना वाइट और ब्‍लैक कलर की साड़ी में नजर आईं. करीना इस साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. करीना ने इस स्‍टाइलिश अटायर को ब्‍लैक ब्‍लेजर से सजाया जिसे करीना ने अपने कंधे पर लटका रखा था. इंडियन वीयर को थोड़ा स्‍टाइलिश लुक देकर करीना बेहद जच रही थीं.

VIDEO: मेरे और सैफ की मिलीजुली छवि होगा बेटा तैमूर : करीना कपूर



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com