NDTV Khabar

शाहरुख खान के बर्थडे सेलेब्रेशन से चोरी हो गए कइयों के मोबाइल

बांद्रा पुलिस के अनुसार रात में उनके पास 10 से 12 मोबाइल चोरी की शिकायतें आयी हैं. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के बर्थडे सेलेब्रेशन से चोरी हो गए कइयों के मोबाइल

खास बातें

  1. शाहरुख खान आज मना रहे हैं आपना 52 वां जनमदिन
  2. फैन्‍स ने शाहरुख के घर मन्नत के बाहर काटा केक और किया सेलेब्रेशन
  3. मन्नत के बाहर कई फैन्‍स के हुए मोबाइल चोरी
नई दिल्‍ली:

आज बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख का जन्‍मदिन है और शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलेब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है. ऐसे में उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्‍टार अलीबाग पहुंचे और यहां से सोशल मीडिया पर इस पार्टी के कई अपडेट्स भी दे रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच बुरी खबर भी आई है. दरअसल हर साल की तरह इस साल भी अपने सुपरस्‍टार शाहरुख खान का बर्थडे उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटमेंट के साथ मनाने उनके बांद्रा स्थित घर मन्नत के बाहर पहुंच गए. शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए सैकड़ों फैन्‍स की भीड़ उनके घर के बाहर रात भर जमा रही और इसी मौके का फायदा कई मोबाइल चोरों ने उठाया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका-कैटरीना की मौजूदगी में पार्टी की पूरी Limelight बटोर ले गईं सुहाना खान और उनकी BFFs
 


उनका जन्मदिन मनाने और शुभकामनाएं देने के लिए रात में बड़ी संख्या में उनके  फैन्स बांद्रा में उनके बंगले के बाहर पहुंचे थे. किसी ने केक काटा तो किसी मे गीत गाकर शुभकामनाएं दी. लेकिन बड़ी संख्या में भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने कईयों के मोबाइल चुरा लिए. बांद्रा पुलिस के अनुसार रात में उनके पास 10 से 12 मोबाइल चोरी की शिकायतें आयी हैं. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है. हालांकि कुछ पीड़ितों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि भीड़ में उनका मोबाइल चोरी हुआ है लेकिन पुलिस मिसिंग की शिकायत ही दर्ज की.
 
यह भी पढ़ें: Inside Photos: बर्थडे पर फोटोग्राफर बने शाहरुख खान, आलिया-कैट की तस्वीर में आ टपके अबराम

बता दें कि आज शाहरुख खान अपना 52वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. शाहरुख खान इस साल 'रईस' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी दो फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. जल्‍द ही वह निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म में एक बौने व्‍यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे.

VIDEO: वाराणसी में शाहरुख के कार्यक्रम आयोजकों को नोटिस

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement