शाहरुख खान के बर्थडे सेलेब्रेशन से चोरी हो गए कइयों के मोबाइल

बांद्रा पुलिस के अनुसार रात में उनके पास 10 से 12 मोबाइल चोरी की शिकायतें आयी हैं. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है.

शाहरुख खान के बर्थडे सेलेब्रेशन से चोरी हो गए कइयों के मोबाइल

खास बातें

  • शाहरुख खान आज मना रहे हैं आपना 52 वां जनमदिन
  • फैन्‍स ने शाहरुख के घर मन्नत के बाहर काटा केक और किया सेलेब्रेशन
  • मन्नत के बाहर कई फैन्‍स के हुए मोबाइल चोरी
नई दिल्‍ली:

आज बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख का जन्‍मदिन है और शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलेब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है. ऐसे में उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्‍टार अलीबाग पहुंचे और यहां से सोशल मीडिया पर इस पार्टी के कई अपडेट्स भी दे रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच बुरी खबर भी आई है. दरअसल हर साल की तरह इस साल भी अपने सुपरस्‍टार शाहरुख खान का बर्थडे उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटमेंट के साथ मनाने उनके बांद्रा स्थित घर मन्नत के बाहर पहुंच गए. शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए सैकड़ों फैन्‍स की भीड़ उनके घर के बाहर रात भर जमा रही और इसी मौके का फायदा कई मोबाइल चोरों ने उठाया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका-कैटरीना की मौजूदगी में पार्टी की पूरी Limelight बटोर ले गईं सुहाना खान और उनकी BFFs
 


उनका जन्मदिन मनाने और शुभकामनाएं देने के लिए रात में बड़ी संख्या में उनके  फैन्स बांद्रा में उनके बंगले के बाहर पहुंचे थे. किसी ने केक काटा तो किसी मे गीत गाकर शुभकामनाएं दी. लेकिन बड़ी संख्या में भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने कईयों के मोबाइल चुरा लिए. बांद्रा पुलिस के अनुसार रात में उनके पास 10 से 12 मोबाइल चोरी की शिकायतें आयी हैं. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है. हालांकि कुछ पीड़ितों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि भीड़ में उनका मोबाइल चोरी हुआ है लेकिन पुलिस मिसिंग की शिकायत ही दर्ज की.
 
यह भी पढ़ें: Inside Photos: बर्थडे पर फोटोग्राफर बने शाहरुख खान, आलिया-कैट की तस्वीर में आ टपके अबराम

बता दें कि आज शाहरुख खान अपना 52वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. शाहरुख खान इस साल 'रईस' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी दो फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. जल्‍द ही वह निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म में एक बौने व्‍यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे.

VIDEO: वाराणसी में शाहरुख के कार्यक्रम आयोजकों को नोटिस



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com