Twinkle Khanna के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर की शानदार Photos, कुछ ऐसे किया WISH

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज अपना 43वीं जन्मदिन मना रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री से लेखनी की ओर रुख करने के बाद ट्विंकल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए साउथ अफ्रीका के केपटाउन शहर गई हुईं है.

Twinkle Khanna के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर की शानदार Photos, कुछ ऐसे किया WISH

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना आज मना रही हैं 43वां जन्मदिन
  • अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
  • ट्विंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना के साथ भी शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज अपना 43वीं जन्मदिन मना रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री से लेखनी की ओर रुख करने के बाद ट्विंकल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए साउथ अफ्रीका के केपटाउन शहर गई हुईं है. नए साल के मौके पर उनके साथ में हसबैंड अक्षय कुमार भी हैं. बर्थडे के मौके पर ट्विंकल के साथ ड्राइव करते हुए अक्षय कुमार ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. यह शानदार फोटो अक्षय ने एक स्वीट मैसेज के साथ इंस्टा की. फोटो देखकर समझ आ रहा है कि अक्षय अपनी पत्नी के साथ अफ्रीकन पोर्ट सिटी में गाड़ी चलाते हुए बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके अलावा ट्विंकल ने भी अपने पिता राजेश खन्ना के भी जन्मदिन पर याद करते हुए ब्लैक एंड व्हाइट में फोटो पोस्ट की है.

'पैडमैन' को लेकर मंत्रियों से मिल रही हैं ट्विंकल खन्ना, स्मृति ईरानी ने किया ये ट्वीट

अक्षय ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि मेरा हर सफर एंडवचर्स और मनोरंजन से भरा होता है, जब मेरे साथ पसंदीदा साथी होती हैं. मेरी जिंदगी! हैप्पी बर्थडे, टीना. बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी और दोनों के ही दो बच्चे आरव और नितारा हैं.
 


 

Soaking up some South African sun with this good boy #MorningSnuggles

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय अपने फैमिली को काफी अहमियत देते हैं, यह प्रूफ होता है कि उन्होंने अपने बाएं कंधे पर पत्नी ट्विंकल का नाम 'टीना' लिखवाया हुआ है तो वहीं पीठ पर बेटे आरव का नाम लिखवाया हुआ है. 
 
 

Happy birthday Dad

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से डेब्यू किया था. उसके बाद बादशाह, 'मेला' और 'जब प्यार किसी से होता है' जैसी फिल्मों में काम किया. अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहकर इंटिरियर डिजाइनर की ओर कदम बढ़ाया और अब एक कॉलमिस्ट और एक बेस्ट सेलिंग ऑर्थर हैं. ट्विंकल अब अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' को प्रोड्यूस कर रही है. अक्षय ने इस साल बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता. उन्हें 2016 में आई फिल्म 'रुस्तम' के लिए सम्मान दिया गया.

VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com