NDTV Khabar

Happy Phirr Bhag Jayegi: हैप्पी बन सोनाक्षी सिन्हा की हुई बल्ले-बल्ले, 1.4 करोड़ बार देखा गया ट्रेलर

Happy Phirr Bhag Jayegi Trailer: 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में दिखेंगी. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Phirr Bhag Jayegi: हैप्पी बन सोनाक्षी सिन्हा की हुई बल्ले-बल्ले, 1.4 करोड़ बार देखा गया ट्रेलर

24 अगस्त को रिलीज होगी सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)' के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 3 दिन पहले रिलीज हुआ यह ट्रेलर यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 1.4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बताते चलें कि, डायना पेंटी स्टारर 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)' का ट्रेलर फुलऑन कन्फ्यूजन से भरपूर है. डायना पेंटी की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की नई एंट्री हुई हैं, जो हैप्पी के किरदार में मदमस्त नजर आ रही हैं. डायना पेंटी फिल्म में हरप्रीत कौर (हैप्पी) तो सोनाक्षी सिन्हा नवप्रीत कौर (हैप्पी) के किरदार में हैं. ट्रेलर मौज-मस्ती और ढेर सारे कन्फ्यूजन से भरा हुआ है. 

ये एक्ट्रेस पत्थर पर पीटती रही नारियल, फिर भी नहीं टूटा; बार-बार देखा जा रहा Video

आनंद एल. राय की इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है. 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में प्रीक्वल के स्टार्स अली फैजल, जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, मोमल शेख जैसे स्टार्स होंगे. इनके अलावा पंजाबी एक्टर जस्सी गिल और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल निभाएंगे. ट्रेलर में जस्सी गिल और जिम्मी शेरगिल हैप्पी बनीं सोनाक्षी सिन्हा के प्यार में लट्टू दिख रहे हैं. इसमें पीयूष मिश्रा और जिम्मी शेरगिल के वन-लाइनर्स काफी एंटरटेनिंग हैं. 

देखें ट्रेलर...

घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस...

ट्रेलर से पहले फिल्म के चार टीजर रिलीज हुए, जिसमें डायना पेंटी, पीयूष मिश्रा और जिम्मी शेरगिल की झलक देखने को मिली.

देखें, टीजर...





टिप्पणियां
'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' 24 अगस्त को रिलीज होगी. यह फिल्म इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के कलर येल्लो प्रोडक्शंस के बैनर के तहत निर्मित है. 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के अलावा सोनाक्षी अभिषेक वर्मन के 'कलंक' और सलमान खान अभिनीत 'दबंग 3' पर भी काम कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement