NDTV Khabar

VIDEO: अंग्रेजी में ऐसे बुरे फंसे थे भज्जी, 'सर जडेजा' को मिला पंजाबी फिल्म का ऑफर!

भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप मोस्ट ऑल राउडंर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपनी पुरानी बातों को याद करते हुए टर्बनेटर हरभजन सिंह द्वारा लिए इंटरव्यू में कई खुलासे किये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: अंग्रेजी में ऐसे बुरे फंसे थे भज्जी, 'सर जडेजा' को मिला पंजाबी फिल्म का ऑफर!

हरभजन सिंह और रवींद्र जडेजा

खास बातें

  1. भज्जी ने लिया जडेजा का इंटरव्यू
  2. अंग्रेजी न बोल पाने पर ऐसे फंसे थे दोनों
  3. शेयर की कई पुरानी यादें
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप मोस्ट ऑल राउडंर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपनी पुरानी बातों को याद करते हुए टर्बनेटर हरभजन सिंह द्वारा लिए इंटरव्यू में कई खुलासे किये. 'भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके' ऑनलाइन प्रोग्राम के अंतर्गत हरभजन आईपीएल के चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते हैं. इस प्रोग्राम के तीसरे एपिसोड में रवींद्र जडेजा सामने थे. इस दौरान ऐसे कई सवाल सामने आए, जिसके बारे में पहले कोई नहीं जानता था. इंटरव्यू प्रोग्राम में भज्जी ने अंग्रेजी न बोल पाने की कहानी बताई तो रवींद्र भी अपनी दास्तां बताए बिना रह नहीं पाए.

इस डायलॉग की वजह से फंसीं सलमान खान की हीरोइन, 11 Trolls पढ़कर रोक न पाएंगे हंसी!

क्यूप्ले टीवी ऑनलाइन चैनल पर आने वाला यह शो काफी पॉपुलर हो रहा है. शो में हरभजन अपने शुरुआती स्ट्रगल लाइफ के बारे में शेयर किया. वहीं दूसरी ओर भज्जी इंटरव्यू के दौरान रवींद्र जडेजा से पंजाबी और गुजराती फिल्मों के बारे में बातचीत कर रहे थे, तभी एक ऐसा पड़ाव आया जहां भज्जी ने उन्हें पंजाबी फिल्म के लिए ऑफर किया. इस पर हरभजन ने जडेजा को पंजाबी सिखाने लगे, जोकि काफी मजेदार सेशन देखने को मिला. इतना ही नहीं, भज्जी और जडेजा अंग्रेजी न बोल पाने की वजह से मैन ऑफ द मैच लेने से डरते थे, इसके बारे में भी जिक्र किया. 

अमिताभ बच्चन की बेटी ने 44 की उम्र में किया डेब्यू, इस अंदाज में आएंगी नजर

देखें पूरा इंटरव्यू-


टिप्पणियां
लिफ्ट में बुरे फंसे थे हरभजन
हरभजन सिंह ने अंग्रेजी न बोल पाने का एक और किस्सा भी शेयर किया. भज्जी ने बताया कि एक बार साउथ अफ्रीका के टूर पर गए हुए थे. वहां पर भज्जी एक लिफ्ट में घुसे और तभी कुछ विदेशी भी उस लिफ्ट में आ गए. उनमें से एक विदेशी महिला ने सवाल पूछा कि आपने ये कैसी पगड़ी पहनी हुई है. भज्जी जवाब देने से डर गए और सिर्फ 'रिलीजन' बोलकर काफी तुरंत लिफ्ट से उतर गए, जबकि उन्हें 8वें तल पर जाना था. इस वीडियो में भज्जी ने शोएब अख्तर की भी काफी खिचाईं की है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement