हरभजन सिंह मम्मी के साथ यूं सरसों का साग काटते आए नजर, फैन्स बोले- इसे कहते हैं पंजाब का मुंडा...Video

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हरभजन सिंह मम्मी के साथ यूं सरसों का साग काटते आए नजर, फैन्स बोले- इसे कहते हैं पंजाब का मुंडा...Video

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हरभजन सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • वह अपनी मम्मी के साथ सरसों का साग काटते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. हरभजन (Harbhajan Singh Video) जितने बेहतरीन क्रिकेटर हैं, वह उतने बिंदास भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हरभजन सिंह अपनी मम्मी संग सरसों का साग काटते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हरभजन सिंह मशीन से सरसों का साग काट रहे हैं, तो वहीं उनकी मम्मी सरसों को साफ कर रही हैं. 

Newsbeep


हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के इस वीडियो में 'अपना पंजाब होवे' गाना बजता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिकेटर बेहद ही मन लगाकर अपनी मम्मी की मदद कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन ने कैप्शन में दिल का इमोजी बनाया है. हरभजन सिंह के इस वीडियो को अबतक 2 लाख 10 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, हरभजन सिंह ने यूं तो क्रिकेट से संयास ले लिया है, लेकिन, वह एमटीवी के सुपरहिट शो 'रोडीज' में गैंग लीडर की भूमिका निभाते नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारतीय मूल की ब्रिटिश एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) के साथ 2015 में शादी रचाई थी. गीता बसरा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. गीता और हरभजन की साल 2016 में एक बेटी हुई, जिसका नाम हिनाया हीर प्लाहा है.