NDTV Khabar

क्रिकेटर हार्दिक पांडया से अपनी दोस्ती को लेकर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

बिग बॉस से सुर्खियों में आने वाली एली अवराम और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की दोस्ती पर ये बड़ी खबर आई है.

309 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर हार्दिक पांडया से अपनी दोस्ती को लेकर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

एली अवराम और हार्दिक पांड्या

खास बातें

  1. बिग बॉस में नजर आई थीं एली अवराम
  2. कपिल शर्मा के साथ कर चुकी हैं फिल्म
  3. सलमान खान की फेवरिट थीं बिग बॉस में
नई दिल्ली: बिग बॉस से सुर्खियों में आने वाली एली अवराम और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की दोस्ती को लेकर अब यह खबर सामने आ रही है. एली अवराम ने अपना पक्ष सबके सामने रख दिया है लेकिन दोस्ती को लेकर उन्होंने कोई सॉलिड बात नहीं बताई है. एली अवराम ने इशारा कर दिया है कि बोलने वालों को बोलने से रोका नहीं जा सकता. कुछ दिन पहले दोनों की तस्वीरें आई थीं, जिसमें दोनों एक साथ नजर आए थे. जिसके बाद दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ी थीं. हालांकि हार्दिका पांड्या और एली अवराम ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा था. लेकिन अब उन्होंने पक्ष सामने रख दिया है.

मल्लिका शेरावत ने सुषमा स्वराज से लगाई मदद की गुहार, वजह जान चौंक जाएंगे आप
 
 

A post shared by Aesha Dhawan (@aesha.dhawan5) on



Valentine's Day 2018: जीतना है वैलेंटाइन का दिल, तो आजमाएं ये रोमांटिक शायरी

एली अवराम ने साफ कह दिया है कि वे गॉसिप्स को लेकर कोई भी सफाई देने में यकीन नहीं करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वे कुछ बोलेंगी तो इससे गलत सोचने वालों को बोलने का और मौका मिलेगा. एली अवराम ने माना है कि एक सेलेब्रिटी बनने पर इस तरह की गॉसिपिंग होती रहती है लेकिन इसके मायने यह नहीं है कि वे खुद को सबसे अलग-थलग कर लें. 
 

Box Office पर इन दो सुपरस्टार से रजनीकांत ने लिया पंगा, भिड़ंत 27 अप्रैल को

टिप्पणियां
दो हफ्ते पहले ही शिखर धवन की बीवी आयशा धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें कई क्रिकेट खिलाड़ियों की पत्नियां नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में एली भी अवराम थीं. यही नहीं, एली अवराम कृणाल पांड्या की शादी के मौके पर हार्दिका पांड्या के साथ भी दिखी थीं. लेकिन अब उन्होंनो अपनी बात रखकर सारे कयासों को शांत करने की कोशिश की है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement