हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्तांकोविक ने इस अंदाज में किया 'हूला हूप' डांस, Video हुआ वायरल

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्तांकोविक ने इस अंदाज में किया 'हूला हूप' डांस, Video हुआ वायरल

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) ने नए साल के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से सगाई कर अचानक से सुर्खियों में आईं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) का लॉकडाउन में एक वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'हूला हूप' (Hula Hoop) डांस कर रही हैं. वीडियो में नताशा स्तांकोविक का अंदाज देखने लायक है.

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो हालांकि पुराना है, लेकिन इस इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. नताशा स्तांकोविक सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस है. नताशा स्तांकोविक 2012 में भारत आई थीं और एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहती थीं. नताशा ने फिलिप्स, कैडबरी और जॉनसन एंड जॉनसन जैसी दिग्गज कंपनियों के विज्ञापन में भी हाथ आजमाया और लोकप्रियता हासिल की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो (2018)' में कैमियों में भी नजर आ चुकी हैं जबकि 'फुकरे रिटर्न्स' में उन्होंने 'महबूबा' स्पेशल सॉन्ग भी किया था. उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने 'बिग बॉस 8' और 'नच बलिए' से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई हैं. बता दें कि नताशा स्टानकोविक और  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर सगाई की थी, जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी सुर्खियों में आ गई थी. इससे पहले भी दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं.