हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती करते आए नजर, पत्नी नताशा ने शेयर किया Video

हार्दिक (Hardik Pandya) और उनके बेटे अगस्त्य का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती करते आए नजर, पत्नी नताशा ने शेयर किया Video

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपनी गल्मैरस लुक और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर अकसर छाई रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते या डांस करते हुए वीडियो भी आए दिन शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य का क्यूट सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दोनों पिता और बेटे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

हार्दिक (Hardik Pandya) और उनके बेटे अगस्त्य का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि शेयर के एक घंटे के अंदर इस वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. जहां तक इस वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें अगस्त्य बड़े ही प्यार से पापा हार्दिक की गोद में लेटकर खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  ने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था.