नताशा के हाथों में हाथ डाले पार्क में टहलते नजर आए हार्दिक पांड्या, Photo शेयर कर बोले- खुशियों की ओर...

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ शेयर किया फोटो.

नताशा के हाथों में हाथ डाले पार्क में टहलते नजर आए हार्दिक पांड्या, Photo शेयर कर बोले- खुशियों की ओर...

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • नताशा के साथ हार्दिक पांड्या ने शेयर किया फोटो
  • हाथों में हाथ डाले पार्क में टहलते नजर आए दोनों
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अकसर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पांड्या ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी. इससे इतर हाल ही में हार्दिक पांड्या ने एक और फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा हाथों में हाथ डाले पार्क में टहलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "खुशियों की तरफ जाते हुए."

इस तस्वीर में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं, हार्दिक (Hardik Pandya) ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जीन्स में नजर आ रहे हैं. नताशा और हार्दिक के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में हार्दिक ने एक और फोटो शेयर किया था, जिसमें वह नताशा को निहारते नजर आ रहे थे. बता दें, जल्द ही नताशा बेबी को जन्म देने वाली हैं, ऐसे में कई बार वह अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल के खास मौके पर सगाई की थी. वहीं, मई महीने में दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी. नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था, "नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है. एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं." एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं.