NDTV Khabar

हार्दिक पांड्या बोले 'ट्रक में सवार होकर जाता था खेलने' तो Urvashi Rautela बोलीं- मैं भी ट्रेन में जाती थी...

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शुरुआती दिनों में क्रिकेटर मैच के लिए ट्रक से सफर करते थे. इस फोटो पर उर्वशी रौतेला (Urvahsi Rautela) ने चुटकी लेते हुए मजेदार कमेंट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पांड्या बोले 'ट्रक में सवार होकर जाता था खेलने' तो Urvashi Rautela बोलीं- मैं भी ट्रेन में जाती थी...

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की फोटो पर उर्वशी रौतेला ने किया जोरदार कमेंट (Urvashi Rautela)

खास बातें

  1. हार्दिक पांड्या की फोटो देख खुद को रोक नहीं पाईं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  2. फोटो पर मजेदार कमेंट कर ली चुटकी
  3. हार्दिक पांड्या को लेकर फिर सुर्खियों में आईं उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. हालांकि, अपने इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने और हार्दिक पांड्या के रिश्ते से साफ इंकार कर दिया था, साथ ही मीडिया को भी इन अफवाहों को फैलाने से मना किया था. लेकिन हाल ही में वह एक बार फिर हार्दिक पांड्या की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शुरुआती दिनों में क्रिकेटर मैच के लिए ट्रक से सफर करते थे. उनकी इस फोटो पर उर्वशी रौतेला ने चुटकी लेते हुए मजेदार कमेंट किया है. 

जम्मू-कश्मीर में मंदिरों के पुनर्निर्माण पर आया बॉलीवुड प्रोड्यूसर का रिएक्शन, पीएम मोदी को कही यह बात


हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी पुरानी फोटो को साझा करते हुए लिखा, "वह दिन, जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक से सफर करता था. इस चीज ने मुझे काफी कुछ सिखाया है. यह काफी अच्छा सफर रहा है." हार्दिक पांड्या की फोटो और कैप्शन पर चुटकी लेते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा, "सम्मान है, यहां तक कि मैं भी बास्केटबॉल के लिए ट्रेन से सफर किया करती थी." अपने इस कमेंट को लेकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और हार्दिक पांड्या एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं. हार्दिक की यह फोटो उनके करियर के शुरुआती दिनों की है. 

रानू मंडल ने गाया 'क्या हुआ तेरा वादा', वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

f5gfg9a

बता दें कि हार्दिक पांड्या की फोटो पर कमेंट के अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बोनी कपूर और अपने वीडियो को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, एक पार्टी के दौरान बोनी कपूर ने फोटो क्लिक करवाते वक्त उर्वशी रौतेला की कमर पर हाथ रखा था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, साथ ही लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे थे. लेकिन हाल ही में इस मुद्दे पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

देखें Video: 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement