हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य को लेकर निकलें घूमने, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपनी गल्मैरस लुक और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर अकसर छाई रहती हैं.

हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य को लेकर निकलें घूमने, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया वीडियो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बेटे अगस्त्य को लेकर निकलें घूमने

खास बातें

  • हार्दिक पांड्या का बेटे को घूमाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर किया वीडियो
  • हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम कर रहे हैं स्पेंड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपनी गल्मैरस लुक और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर अकसर छाई रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते या डांस करते हुए वीडियो भी आए दिन शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य का क्यूट सा वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य को बाहर घूमाते हुए नजर आ रहे हैं. 

हार्दिक (Hardik Pandya) और उनके बेटे अगस्त्य का यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत ही ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं, जहां तक इस वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें अगस्त्य बड़े ही प्यार से बैठे हुए हैं और उनके पापा उन्हें घूमा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  ने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था.