हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक बेटे के साथ खेलती आईं नजर... देखें VIDEO

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic)  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक बेटे के साथ खेलती आईं नजर... देखें VIDEO

नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • हार्दिक पांड्या की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल
  • हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का VIDEO
  • नताशा बेटे के साथ खेलती आईं नजर
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अकसर पति और बेटे के साथ वह अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic)  ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा- हमारे खेलने का समय. कुछ दिन पहले नताशा स्तांकोविकने अपने बेटे के  साथ एक फोटो शेयर किया जिसमें वह अपने बेटे के साथ टीवी पर मैच देखते हुए नजर आ रही हैं. नताशा आए दिन अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. नताशा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हार्दिक, आईपीएल (IPL 2020) के लिए दुबई में हैं. हाल ही में नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic)  ने मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हुए बेटे के साथ फोटो शेयर की थी.  नताशा और उनके बेटे अगस्त्य ने इस दौरान ब्लू कलर के जर्सी में नजर आईं.  दरअसल, हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम में हैं. 

बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने दुबई में नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) को शादी के लिए प्रपोज किया था. हार्दिक ने अपने फैन्स को 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि वह जल्द ही नताशा से शादी करने वाले हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा माता-पिता बने. नताशा ने बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया के जरिए लगातार नताशा के लिए मैसेज लिखकर बता रहे हैं कि वो उन्हें और अपने बेटे को कितना मिस कर रेह हैं.