NDTV Khabar

कॉमेडियन हसन मिनहाज ने शशि थरूर से पूछे ऐसे सवाल, कांग्रेस नेता के उड़ गए होश- देखें Video

हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) से शशि थरूर का मुकाबला तो कांग्रेस नेता का शब्द ज्ञान संकट में पड़ गया. शशि थरूर (Shashi Tharoor) और हसन मिनहाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉमेडियन हसन मिनहाज ने शशि थरूर से पूछे ऐसे सवाल, कांग्रेस नेता के उड़ गए होश- देखें Video

हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) ने शशि थरूर (Shashi Tharoor) से पूछे कुछ इस तरह के सवाल

खास बातें

  1. हसन मिनहाज ने शशि थरूर को किया इंटरव्यू
  2. शशि-हसन का वीडियो हुआ वायरल
  3. शशि थरूर से पूछे ऐसे मुश्किल सवाल
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) अकसर सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे मुश्किल शब्दों का इस्तेमाल करते हैं कि लोगों को डिक्शनरी  निकालने के लिए मजबूर हो जाना पड़ता है. लेकिन शशि थरूर का शब्द ज्ञान उस समय संकट में पड़ गया जब उनका मुकाबला अमेरिकी कॉमेडियन हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) से हुआ. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) और हसन मिनहाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) शशि थरूर से ऐसे शब्दों के अर्थ पूछ रहे हैं जो बहुत ही अजीब हैं और कॉमेडी के टच के साथ शशि थरूर के होश उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

 


पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा 'होली मुबारक' तो बॉलीवुड से आया रिएक्शन- खून की होली बंद करो...

अमेरिकी कॉमेडियन हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) ने इस वीडियो को अपने Twitter एकाउंट पर डाला है. हसन मिनहाज इस वीडियो में शशि थरूर (Shashi Tharoor) से कुछ अनोखे शब्दों का मतलब पूछ रहे हैं और शशि थरूर को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं. हसन मिनहाज ठहरे कॉमेडियन, ऐसे में शशि थरूर कोशिश करके भी उनके शब्दों के अर्थ नहीं बता पाते हैं. हसन मिनहाज ने इस वीडियो के साथ ट्वीटर पर लिखा हैः 'मुझे उम्मीद है कि शशि थरूर संसद में भी इसी तरह बात करना शुरू कर देंगे.'

 

 

बॉलीवुड एक्टर का 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर निशाना, लिखा- देश को जरूरत थी राजीव गांधी की तरह...

अमेरिकी कॉमेडियन हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) दुनिया भर में पॉपुलर हैं और अपने तीखे व्यंग्यों की वजह से खास पहचान भी रखते हैं. नेटफ्लिक्स पर उनका पहला शो 'होमकमिंग किंग' ने जमकर हंगामा मचाया था और इन दिनों नेटफ्लिक्स पर उनका शो 'पेट्रियॉट एक्टर विद हसन मिनहाज' खूब पॉपुलर हो रहा है. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) इन दिनों लोकसभा चुनाव प्रचार में लगे हैं और वे केरल के त्रिवेंद्रम से चुनाव लड़ रहे हैं. शशि थरूर इंग्लिश के बहुत मुश्किल शब्दों का इस्तेमाल करते हैं और इस वजह से वे काफी लोकप्रिय भी हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement