पीएम मोदी के Howdy Modi इवेंट में इस कॉमेडियन को नहीं मिली एंट्री, देखें वायरल वीडियो

भारतीय मूल के अमेरिकी स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) को उस स्टेडियम में एंट्री नहीं मिली जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का Howdy Modi इवेंट हुआ था.

पीएम मोदी के Howdy Modi इवेंट में इस कॉमेडियन को नहीं मिली एंट्री, देखें वायरल वीडियो

हाउडी मोदी इवेंट में नहीं मिली इस कॉमेडियन को एंट्री

खास बातें

  • पीएम मोदी ने अमेरिका में किया 'हाउडी मोदी'
  • 'हाउडी मोदी' में नहीं मिली इस कॉमेडियन को एंट्री
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय मूल के अमेरिकी स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) को उस स्टेडियम में एंट्री नहीं मिली जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का Howdy Modi इवेंट हुआ था. सोशल मीडिया पर हसन मिनहाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो अमेरिका के टेक्सास के ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम के बाहर का है. Twitter पर डाले गए इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) अपने क्रू के साथ अंदर जाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें एंट्री नहीं मिल रही है. हसन मिनहाज के ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनहाज (Hasan Minhaj) ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो डाला है और इसके साथ लिखा हैः 'हाउडी मोदी (Howdy Modi) कहने का मौका नहीं मिल सका.' इस तरह हसन मिनहाज ने जो वीडियो पोस्ट किया है, इसमें हसन मिनहाज बता रहे हैं किस तरह उन्हें इस शो से महरूम रखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी हसन मिनहाज को अपने तीखे व्यंग्यों की वजह से पहचाना जाता है, और वे नेताओं को अपने व्यंग्यों के तीर से असहज कर जाते हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उनका शो 'Patriot Act ' काफी पॉपुलर है. इस शो में हसन मिनहाज समसामयिक विषयों पर गजब के तीर चलाते हैं. हसन मिनहाज ने 17 मार्च को 'Patriot Act ' में भारतीय चुनाव को लेकर शो किया था, जिसमें उन्होंने भारतीय राजनीति की जमकर बखिया उधेड़ी थीं.