हसीन दिलरुबा ने जीता सभी सितारों का दिल, दिनेश पंडित की स्टाइल में कनिका ढिल्लों ने किया धन्यवाद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स ने फिल्म हसीन दिलरुबा की तारीफ की है. जिसपर फिल्म की लेखिका कनिका ने फिल्म के दिनेश पंडित की स्टाइल में सभी का धन्यवाद किया है.

हसीन दिलरुबा ने जीता सभी सितारों का दिल, दिनेश पंडित की स्टाइल में कनिका ढिल्लों ने किया धन्यवाद

फिल्म हसीन दिलरुबा हुई हिट

नई दिल्ली :

फिल्म हसीन दिलरुबा रिलीज होते ही जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. हसीन दिलरुबा इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. जिसके बाद ये भारत में ही नहीं बल्कि अन्य देशों अमेरिका, कनाडा और बांग्लादेश में भी सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है. हसीन दिलरुबा ने अपनी आकर्षक कथानक, शानदार प्रदर्शन और रोमांचकारी अनुभव से दर्शकों का दिल जीत लिया है. जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह कोई और नहीं बल्कि दिनेश पंडित हैं. फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स का भी दिल जीता है.

सितारों ने की फिल्म की तारीफ 

फिल्म हसीन दिलरुबा की तारीफ में कई बी-टाउन सेलिब्रिटी ने पोस्ट किया है. उसी में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, 'आखिरकार देखा और अच्छी तरह से आनंद लिया. आप कितने अच्छे थे तापसी, विक्रांत अच्छा किया, टीम #HaseenDillruba. जबकि दीया मिर्जा ने फिल्म देखने के बाद आश्चर्य व्यक्त किया और कहा, 'बाप रे'. वहीं रकुल प्रीत ने कहा, 'एंजॉय किया #HaseenDilruba अ लॉट तापसी यु टोटा कमाल कर दिया, कनिका क्या शानदार लिखा है. ऐसे ही लगे रहो और विक्रांत उत्कृष्ट प्रदर्शन. जिसके जवाब में फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों ने दिनेश पंडित के स्टाइल में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को धन्यवाद दिया और लिखा, 'पंडित जी कहते हैं- जब आपके सहकर्मी आपके काम की प्रशंसा करे तो हैं तो दिल में उसके नाम का एक लाल गुलाब खिल जाता है. बस वही गुलाब आपको भेज रही हूं. इस लाल गुलाब में टीम #हसीन दिलरुबा की तरफ से एक गुलाबी झप्पी भी है' 

तापसी पन्नू ने दिया धन्यवाद 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही तापसी पन्नू ने भी अपने साथी कलाकारों को धन्यवाद दिया. कनिका के दिलकश डायलॉग्स और दिलचस्प कहानी की सभी तारीफ कर रहे हैं. वहीं तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अपने जटिल किरदारों पर अपनी कमान के लिए वाहवाही बटोर रहे हैं. ये फिल्म विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है.