NDTV Khabar

Hate Story 4: अपने गाउन के लिए Troll हो चुकी इस एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड अंदाज, फर्स्ट लुक रिलीज

सनी देओल के साथ 'सिंह साहेब द ग्रेट' के साथ बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली एक्टर-मॉडल उर्वशी रौतेला की अगली फिल्म 'हेट स्टोरी-4' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

99 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hate Story 4: अपने गाउन के लिए Troll हो चुकी इस एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड अंदाज, फर्स्ट लुक रिलीज

हेट स्टोरी-4 में उर्वशी रौतेला

खास बातें

  1. 9 मार्च को रिलीज होगी 'हेट स्टोरी-4'
  2. उर्वशी रौतेला हैं लीड रोल में
  3. पहले 2 मार्च को होनी थी रिलीज
नई दिल्ली: सनी देओल के साथ 'सिंह साहेब द ग्रेट' के साथ बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली एक्टर-मॉडल उर्वशी रौतेला की अगली फिल्म 'हेट स्टोरी-4' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 'हेट स्टोरी-4' बोल्ड तेवरों वाली फिल्म है, और इसका बोल्ड फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है, इस पोस्टर को देखकर फिल्म के बारे में अच्छे से अंदाजा लग जाता है. फिल्म को डायरेक्टर विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. 'हेट स्टोरी-4' 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

हैकर ने उर्वशी रौतेला के ट्विटर अकाउंट का दुरुपयोग कर लिख दी यह गंदी बात...

उर्वशी रौतेला और करन वाही अभिनीत थ्रिलर फिल्म पहले दो मार्च को रिलीज होने वाली थी. 'हेट स्टोरी-4' से पहले उर्वशी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016)' में नजर आई थीं, और इसमें भी उनका बिंदास रोल था. इसके बाद वे 'काबिल (2017)' में आइटम सॉन्ग करती भी दिखीं. यही नहीं उवर्शी रौतेला यो यो हनी सिंह के वीडियो 'लव डोज' में नजर आई थीं और एकदम हिट भी हो गई थीं.

 


इसके अलावा वे 'सनम रे' फिल्म में भी दिखीं. उर्वशी रौतेला का जन्म उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ है, और वे स्कूल के समय से ही ब्यूटी मुकाबलों में हिस्सा लेती आई हैं. उन्होंने 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उर्वशी सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' में स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement