NDTV Khabar

Hate Story 4 Movie Review: बोल्डनेस के कंधे पर सवार कमजोर कहानी है 'हेट स्टोरी 4'

Hate Story 4 हजारों बार कही जा चुकी लव, सेक्स और बदले की कहानी है. 'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला, करण वाही और इहाना ढिल्लों है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hate Story 4 Movie Review: बोल्डनेस के कंधे पर सवार कमजोर कहानी है 'हेट स्टोरी 4'

Hate Story 4 फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  1. उर्वशी रौतेला हैं लीड रोल में
  2. करण वाही भी आ रहे हैं नजर
  3. 20 करोड़ रु. बताया जाता है बजट
नई दिल्ली: Hate Story 4 कई बार कही जा चुकी लव, सेक्स और बदले की कहानी है. 'हेट स्टोरी' सीरीज की इस चौथी फिल्म में कमजोर कहानी की नैया सिर्फ बोल्डनेस के दम पर पार लगाने की कोशिश की गई है. लेकिन इस तरह की कई फिल्में बन चुकी हैं, और कहानी में नयापन न होना फिल्म पर भारी पड़ता है. ऐसे में फिल्म में दिखाई गई बेतहाशा बोल्डनेस भी किसी काम नहीं आ पाती है. फिल्म पूरी तरह से कहानी से भटककर सिर्फ जिस्मों पर केंद्रित रह जाती है, और यह बात फिल्म की निराश भी करती है. 'हेट स्टोरी' सीरीज की अभी तक फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन फिल्म का यह पार्ट इस मामले में निराश करता नजर आता है. 

'फैमिली टाइम विद...' के लिए कपिल शर्मा ने 'डॉ. गुलाटी' को किया नजरअंदाज, जानिए वजह

कहानी दो रईस भाइयों विवान भटेना और करण वाही की है. दोनों के ढेर सारा पैसा है, और विवान की पत्नी इहाना ढिल्लों को अपनी कंपनी के लिए एक नए चेहरे की तलाश है. ऐसे में एंट्री होती है उर्वशी रौतेला की. फिर वही कहानी, एक अनार और दो बीमार. दोनों भाई उसकी खूबसूरती के चक्रव्यूह में फंस जाते हैं और उसे जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाते हैं. गुलशन ग्रोवर ने विवान और करण के पिता का किरदार निभाया है. इस तरह लव, सेक्स, धोखे और बदले की कहानी सामने आती है. लेकिन खराब बात यह कि मिस्ट्री आखिर तक कायम नहीं रह पाती है. हालांकि अंत में कई तरह के रहस्यों का खुलासा होता है, लेकिन वे भी रंग नहीं जमा पाते हैं.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी करने की तैयारी, 4 साल पहले कर चुके हैं सगाई

उर्वशी रौतेला फिल्म में कमाल की खूबसूरत लगी हैं, उनका अदाएं भी जबरदस्त है और उन्होंने जबरदस्त बोल्डनेस भी दिखाई है. लेकिन उर्वशी को अभी एक्टिंग के मामले में थोड़ा और हाथ साफ करने की जरूरत है. करण वाही ने अच्छा काम किया है. उनसे औसत काम की उम्मीद थी लेकिन वे सरप्राइज की तरह सामने आए. विवान भटेना भी औसत रहे. दोनों ही टीवी आर्टिस्ट हैं. लेकिन इस बार बाजी करण मार ले गए. 

न्यूयॉर्क टाइम्स ने 'द ब्यूटी विद ट्रेजेडी' मधुबाला को किया याद, ये है वजह

'हेट स्टोरी 4' का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है, ऐसे में कमजोर कहानी के साथ फिल्म को काफी मेहनत करनी पड़ सकती है. फिल्म को ए सर्टिफिकेट भी मिला हुआ है, ऐसे में चुनौती बड़ी होगी. फिल्म में सॉन्ग ठीक-ठाक हैं. कहानी की कमी, औसत एक्टिंग के इस कॉकटेल में सिर्फ बोल्डनेस का ही मजबूत छौंक है. 

टिप्पणियां
रेटिंगः 2 स्टार
डायरेक्टरः विशाल पांड्या
कलाकारः उर्वशी रौतला, इहाना ढिल्लों, करण वाही और विवान भाटेना

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement