Hate Story 4 में सुनाई देगा ‘आशिक बनाया आपने’, बिंदास अंदाज में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

Hate Story 4 में हिमेश रेशमिया का सुपरहिट सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ को एक बार फिर से सुनने को मिलेगा

Hate Story 4 में सुनाई देगा ‘आशिक बनाया आपने’, बिंदास अंदाज में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

Hate Story 4 में उर्वशी रौतेला

खास बातें

  • 9 मार्च को हो रही है रिलीज
  • 'हेट स्टोरी 4' है रिवेंज थ्रिलर
  • विशाल पांड्या हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

हिमेश रेशमिया का सुपरहिट सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ को एक बार फिर से सुना जा सकेगा. उर्वशी रौतेला की रिवेंज थ्रिलर ‘Hate Story 4 (हेट स्टोरी-4)’ में ये गाना सुनाई देगा. Hate Story 4 के इस गाने को कल लॉन्च किया जाएगा लेकिन फिल्म के गाने की झलक फिल्म के ट्रेलर में ही मिल गई थी. जिसमें गाने के तेवर साफ समझ आ गए थे. इस नए वर्जन को तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है और नेहा कक्कड़ ने गाया है. यही नहीं, उर्वशी रौतेला इस गाने पर थिरकती नजर आएंगी. 

Hate Story 4 Trailer: बोल्ड और हॉट अवतार में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला, वीडियो वायरल

इस गाने के असल कंपोजर हिमेश रेशमिया कहते हैं, “मुझे लगता है कि ‘आशिक बनाया’ का रीक्रिएटिड वर्जन धमाकेदार है और यह दोबारा हिट होने जा रहा है. मेरी आवाज का बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल हुआ है और नेहा की आवाज भी कमाल की है.” जब कंपोजर तनिष्क से पूछा गया कि ये नया वर्जन पुराने से अलग कैसे हो तो उनका जवाब था, “ओरिजनल बेस्ट लव सॉन्ग है और मुझे खुशी है कि मुझे इसे दोबारा बनाने का मौका मिला. हिमेश सर की आवाज को पहले जैसे ही रखा गया है.”

‘डमरू’ का Teaser रिलीज होते ही Viral, निर्माताओं का दावा- धो डालेगी अश्लीलता के सारे आरोप

Hate Story 4 को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उर्वशी रौतला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं. फिल्म को टीसीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com