Hate Story 4 में 'आशिक बनाया...' सॉन्ग के लिए उर्वशी को करना पड़ा कुछ ऐसा, सुनकर रह जाएंगे Shocked!

Hate Story 4 में उर्वशी रौतेला का हॉट अंदाज सुर्खियों में है तो इसका गाना 'आशिक बनाया आपने' भी काफी सुना जा रहा है.

Hate Story 4 में 'आशिक बनाया...' सॉन्ग के लिए उर्वशी को करना पड़ा कुछ ऐसा, सुनकर रह जाएंगे Shocked!

Hate Story 4 में उर्वशी रौतेला

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला हैं लीड रोल में
  • बोल्ड अंदाज में है उर्वशी
  • 9 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Hate Story 4 में उर्वशी रौतेला का हॉट अंदाज सुर्खियों में है तो इसका गाना 'आशिक बनाया आपने' भी काफी सुना जा रहा है. यह गाना हिमेश रेशमिया के सुपरहिट सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ का नया वर्जन है. इस नए वर्जन में हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की आवाज है, और इसे तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है. इस गाने के लिए उर्वशी रौतेला को काफी पापड़ बेलने पड़े हैं. फिल्म को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों भी हैं.

‘हेट स्टोरी 4’ के ‘आशिक बनाया...’ के लिए उर्वशी रौतेला ने सीखा पोल डांस, आपने देखा क्या



सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, हरियाणवी अंदाज में बोलीं, 'हट जा ताऊ...'

उर्वशी रौतेला ने इस गाने में हाई हील्स पहनी हैं और उन्हें अपने डांस स्टेप्स परफेक्ट करने थे. उन्हें बैकग्राउंड डांसर्स के साथ तालमे बिठाना था. उर्वशी तब तक शूटिंग करती रहीं जब तक सब कुछ परफेक्ट नहीं हो गया.  विशाल पांड्या ने बताया, "हमें सही टेक लेने में डेढ़ घंटे का समय लगा. ये बैकग्राउंड डांसर्स की गलती थी क्योंकि विदेशी होने की वजह से वे हिंदी लिरिक्स के साथ सिंक नहीं कर पा रही थीं. लेकिन उर्वशी की एनर्जी में कोई कमी नहीं आई." बताया जाता है कि उन्हें 48 रीटेक करने पड़े.

‘भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने शेयर की ये प्राइवेट बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं. फिल्म को टीसीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है. ये हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म है. फिल्म रिवेंज ड्रामा है. इस सीरीज की सारी फिल्में अपने विषय की वजह से हॉट रही हैं और दर्शकों में इन्हें अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com