Heera Song: मेलडी किंग सचिन जिगर का नया गाना हुआ रिलीज, कश्मीर में की गई सॉन्ग की शूटिंगट

सचिन जिगर (Sachin Jigar) का न्यू सॉन्ग 'हीरा' (Heera) रिलीज हो चुका है, जिसे यू-ट्यूब पर अब तक सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Heera Song: मेलडी किंग सचिन जिगर का नया गाना हुआ रिलीज, कश्मीर में की गई सॉन्ग की शूटिंगट

Heera Song: सचिन जिगर (Sachin Jigar) का न्यू सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • सचिन जिगर का न्यू सॉन्ग हीरा हुआ रिलीज
  • गाने को सचिन जिगर ने मिलकर किया कंपोज
  • सात लाखसे बी ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्‍ली:

रीमेक और रीमिक्स की प्रवृत्ति के बीच, सचिन (Sachin) और जिगर (Jigar) की जोड़ी ऐसा गाना लेकर आ रहे हैं जो दिल को छू लेने वाला है. यह गाना पुराने जमाने के संगीत के यादों को ताजा करता है. गाने का नाम हीरा है, जिसे जिगर सरैया, सचिन संघवी और श्रिया पिलगांवकर साथ मिलकर लाए हैं. उनका नया गाना 'हीरा' (Heera) सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर भी उपलब्ध है. सचिन जिगर का यह गाना बीते दिन रिलीज हुआ था, लेकिन इस गाने को अब तक सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

गाने को जिगर सरैया (Jigar Saraiya) ने गाया है, लेकिन इसे कंपोज सचिन जिगर (Sachin Jigar) की जोड़ी ने किया है. इससे इतर गाने के लीरिक्स प्रिया सरैया ने दिये हैं. गाने के म्यूजिक वीडियो में जिगर और श्रिया पिलगांवकर नजर आ रहे हैं. हीरा सॉन्ग को अरुनिमा ने डायरेक्ट किया है. रोमांटिक हीरा सॉन्ग को कश्मीर की हसीन वादियों में शूट किया गया है. बता दें कि सचिन जिगह की इस जोड़ी ने साइबो, नजर ना लग जाए, सुन साथिया, पिया ओ रे पिया, माना के हम यार नहीं और जीने लगा हूं जैसे कई रोमांटिक हिट गाने दिए हैं. यह गाना जिगर के लिए और भी खास है क्योंकि वे इस म्यूजिक विडियो में श्रिया पिलगांवकर के साथ एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'हीरा' (Heera) सॉन्ग के बारे में बात करते हुए जिगर (Jigar) ने कहा, "हीरा, इस गाने में प्यार की एकअनोखी झलक देखने को मिलेगी. प्यार भरे गानों के साथ-साथ मैं हमेशा यह प्रयास करता हूं कि ऐसे गाने तैयार करें जो बहुत फ्रेश, भावपूर्ण और सोलफुल हो. मुझे बेहद खुशी है कि जिस तरह का लव सॉन्ग हम क्रिएट करना चाहते थे उसी खूबसूरती यह गाना पेश किया गया है. मैं बेहद खुश हूं कि हीरा के जरिए लोगों में प्यार का संचार करने का अवसर मिला है."