'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर हुआ सुपरहिट, काजोल का कुछ यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Helicopter Eela Trailer: काजोल की अगली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे यूट्यूब और सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. काजोल ने दर्शकों का इसके लिए आभार जताया है.

'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर हुआ सुपरहिट, काजोल का कुछ यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Helicopter Eela Trailer: काजोल की 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रोड्यूसर हैं अजय देवगन

खास बातें

  • 'हेलीकॉप्टर ईला' में हैं काजोल
  • अजय देवगन हैं प्रोड्यूसर
  • प्रदीप सरकार ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की अगली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे यूट्यूब और सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter Eela)' का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर 2 पर है और इसके ट्रेलर को अब तक लगभग 16 लाख बार देखा जा चुका है. ट्रेलर को जबरदस्त सफलता मिल रही है. 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर काजोल के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था. काजोल 5 अगस्त को 44 साल की हो गई हैं और उन्हें ऑडियंस की तरफ से गिफ्ट भी मिल गया है. 

'सेक्रेड गेम्स' की कुक्कू का जादू कायम, जानें गायतोंडे के बाद बदलेगी किसका लक- देखें वीडियो
 

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


Video: निक जोनास के लिए प्रियंका चोपड़ा की यूं दिखी दीवानगी, शो से लेकर डिनर तक नहीं छोड़ा साथ

ट्रेलर को मिली सफलता और अपने जन्मदिन पर फैन्स से मिली बधाइयों का आभार जताने के लिए काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. काजोल ने इसमें कहा हैः "जन्मदिन की बधाइयों के लिए आपका बहुत शुक्रिया...ईला और मैं दोनों ही तहेदिल से आपका आभार जताते हैं..." इस तरह काजोल ने दोहरी खुशी अपने फैन्स के साथ साझा की. 

आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- 'आई लव यू', देखें वीडियो



भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

'हेलीकॉप्टर ईला' को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर रिद्धि सेन काजोल के बेटे का रोल कर रहे हैं. ट्रेलर में काजोल अपनी अधूरी पढ़ाई को पूरा करने के लिए 22 साल बाद कॉलेज जाती है. काजोल अपने बेटे के कॉलेज में ही एडमिशन लेती है और फिर शुरू होता है जबरदस्त धमाल. मितेश शाह द्वारा लिखित 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल सिंगल मदर और एम्बिशस सिंगर के रोल में हैं. फिल्म को अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा को मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसके 7 सितंबर को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com