बेटी को भेजा था लव लेटर, लेकिन मम्मी को हो गया प्यार- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) की फिल्म 'शिमला मिर्ची (Shimla Mirchi)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है और ट्रेलर देखकर चेहरे पर हंसी दौड़ जाएगी.

बेटी को भेजा था लव लेटर, लेकिन मम्मी को हो गया प्यार- देखें Video

'शिमला मिर्ची' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'शिमला मिर्ची' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • बहुत ही दिलचस्प है फिल्म की कहानी
  • हेमा मालिनी नजर आएंगी लीड रोल में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) की फिल्म 'शिमला मिर्ची (Shimla Mirchi)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है और ट्रेलर देखकर चेहरे पर हंसी दौड़ जाएगी. हेमा मालिनी के साथ फिल्म राजकुमार राव (Rajkummar Rao), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) लीड रोल में हैं. फिल्म को रमेश सिप्पी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलकर को पसंद किया जा रहा है. फिल्म की कहानी राजकुमार राव की है जो रकुल प्रीत सिंह के लिए लव लेटर लिखते हैं लेकिन यह लव लेटर रकुल की मम्मी के हाथ लग जाता है. इस तरह हेमा मालिनी को अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड यानी राजकुमार राव से इश्क हो जाता है. इस तरह फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प नजर आ रही है. 

हेमा मालिनी (Hema Malini) की फिल्म 'शिमला मिर्ची (Shimla Mirchi)' 3 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस तरह फिल्म का ट्रेलर फिल्म रिलीज से कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है. हेमा मालिनी को लंबे समय बाद किसी हिंदी फिल्म में देखा जाएगा. हालांकि हेमा मालिनी इस ट्रेलर में कमाल की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. हेमा मालिनी 2020 में रिलीज होने वाली तमिल फिल्म वलिमाई सुपरस्टार अजित कुमार की मां का रोल भी निभाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात अगर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कोई बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था. राजकुमार राव की अगली फिल्म 'छलांग' है जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. लेकिन 'शिमला मिर्ची' के ट्रेलर में भी वे कमाल के लग रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...